scriptसडक़ पर थूकने वालों पर लगेगा 1 हजार का जुर्माना | Those who spit on the road will be fined 1 thousand | Patrika News

सडक़ पर थूकने वालों पर लगेगा 1 हजार का जुर्माना

locationडबराPublished: May 01, 2020 10:08:05 pm

Submitted by:

rishi jaiswal

इंसिडेंट कमांडर ने दिए निर्देश
 

सडक़ पर थूकने वालों पर लगेगा 1 हजार का जुर्माना

सडक़ पर थूकने वालों पर लगेगा 1 हजार का जुर्माना

बिलौआ. शुकवार को इंसिडेंट कमांडेंट अधिकारी एवं अपर तहसीलदार ने कोरोना वायरस के संबंध में बैठक ली। बैठक में मैदानी अमले से कहा कि सोशल डिस्टेंस का पालन कराया जाए। बाहर से आने वालों की जानकारी आरआरटी को दें ताकि वे उनकी जांच कर सकें। नगर परिषद सीएमओ अवधेश त्रिपाठी से सेनेटाइजर का छिडक़ाव कराए जाने के लिए कहा गया।
गठित की गई निगरानी समिति बाहर से आने वालों पर नजर रखने के साथ ही जो लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं कर रहे है उन पर जुर्माना लगाए। सार्वजनिक क्षेत्र में थूकने वालों पर 1 हजार रुपए का जुर्माना लगाया जाएगा। इसका सख्ती से पालन कराया जाए। जो व्यक्ति पहली बार क्वॉरंटीन में है और उनमें सर्दी, खांसी, जुखाम, और डायरिया के लक्षण दिखाई देते है तो तत्काल इसकी सूचना आरआटी को देना आवश्यक है।
बैठक में आरआई हरि सिंह शाक्य, कैलाश पंडोलिया, मीना चौरसिया, पिंकी शर्मा, रामजीलाल कुशवाह, मुकेश परिहार, मुरेश जाटव, श्यामसुंदर चौरसिया, अंकित चौरसिया, कपिल चौरसिया, बनवारीलाल जाटव आदि शामिल थे। मुकेश परिहार ने सभी को मास्क बांटे।

ट्रेंडिंग वीडियो