scriptपलक झपकते ही ट्रॉला पलटा, जैसे-तैसे निकल पाए चालक-क्लीनर | Trolley reversed in the blink of an eye, as the driver-cleaner was abl | Patrika News
डबरा

पलक झपकते ही ट्रॉला पलटा, जैसे-तैसे निकल पाए चालक-क्लीनर

जर्जर रोड व पुलिया का चल रहा है निर्माण, रास्ते से गुजर रहा था
Trolley reversed in the blink of an eye, as the driver-cleaner was able to get out, news in hindi, mp news, dabra news

डबराNov 11, 2019 / 05:18 pm

संजय तोमर

Trolley reversed in the blink of an eye, as the driver-cleaner was able to get out, news in hindi, mp news, dabra news

पलक झपकते ही ट्रॉला पलटा, जैसे-तैसे निकल पाए चालक-क्लीनर

डबरा. चीनोर-नयागांव रोड का इनदिनोंं निर्माण कराया जा रहा है। इस रोड पर कई जगह पुलियाओं का काम चल रहा है। जिसके चलते तत्कालिक व्यवस्था के तौर पर बगल में मिट्टी की सडक़ बनवाई गई है ताकि इस पर से होकर वाहन गुजर सके लेकिन कच्ची सडक़ उबड़-खाबड़ होने से आए दिन इस पर भारी वाहन पलट रहे हैं। रविवार को ऐसी ही एक निर्माणाधीन पुलिया पर निकलने के दौरान एक ट्रॉला पलट गया जिससे उसमें सवार चालक व हेल्पर घायल हो गए।
14 चक्के का था ट्रॉला
जानकारी के अनुसार चीनोर-नयागांव रोड पर थाने के पास निर्माणाधीन पुलिया पर सुबह 14 चक्के का ट्रॉला जो चीनोर से जा रहा था असंतलित होकर पलट गया। जिससे उसे चला रहा चालक कमल सिंह कोरी व हेल्पर कल्लू कोरी निवासी सिमरिया पठा डबरा घायल हो गए जिन्हें निजी अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचाया गया। चालक ने बताया कि पुलिया निर्माण के चलते उसके बगल में मिट्टी का कच्चा रास्ता बनवाया गया है।
गनीमत रही पानी में नहीं गिरा
यह रास्ता उबड़-खाबड़ है जैसे ही ट्रॉला इससे निकला वैसे ही असंतुलित होकर एक तरफ को हो गया और पलट गया ये तो गनीमत रही कि वह पानी में नहीं गया। आसपास के लोगों ने जैसे ही ट्रॅाला को पलटते देखा दौडक़र मौके पर पहुंचे और ट्रॉला में फंसे चालक व हेल्पर को बाहर निकाला। घायल अवस्था में उन्हें चीनोर के निजी क्लीनिक पर पहुंचाया जहां दोनों का इलाज किया गया।

Home / Dabra / पलक झपकते ही ट्रॉला पलटा, जैसे-तैसे निकल पाए चालक-क्लीनर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो