scriptBreaking : दूषित आइसक्रीम खाने से दो की मौत,आधा सैकड़ा बीमार | Two die of eating icecream in dabra | Patrika News
डबरा

Breaking : दूषित आइसक्रीम खाने से दो की मौत,आधा सैकड़ा बीमार

Breaking : दूषित आइसक्रीम खाने से दो की मौत,आधा सैकड़ा बीमार

डबराMay 22, 2019 / 04:01 pm

monu sahu

two man dead

Breaking : दूषित आइसक्रीम खाने से दो की मौत,आधा सैकड़ा बीमार

डबरा। क्षेत्र के करहिया की ग्राम पंचायत नैनागिर की आदिवासी दफाई में दूषित आइसक्रीम खाने से एक साथ 50 लोग बीमार हो गए। जबकि दो लोगों की मौत हो गई। एकसाथ इतने लोगों के बीमार होने से प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में खलबली मच गई। प्रारंभिक तौर पर ग्रामीणों के बीमार होने की वजह दूषित आइसक्रीम बताई जा रही है,लेकिन मामला हैजा फैलने का बताया जा रहा है।
हालांकि अभी दूषित आइसक्रीम खाने की शिकायत ही सामने आई है। उल्टी दस्त से बालक आदित्य पुत्र फूलसिंह आदिवासी उम्र 6 वर्ष और शांति देवी आदिवासी पत्नी अतर सिंह (50) वर्ष की अस्पताल में मौत हो गई। हालांकि मौत के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है। एक साथ इतने लोगों के बीमार होने से सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र समेत अन्य अस्पतालों के डॉक्टरों की टीम गांव में कैम्प लगाकर उपचार में जुट गई है।
Two die of eating icecream
ग्रामीणों में मची चीखपुकार
क्षेत्र के करहिया की ग्राम पंचायत नैनागिर की आदिवासी दफाई में दूषित आइसक्रीम खाने से एकसाथ 50 से अधिक लोगों के बीमार होने और दो लोगों की मौत के बाद गांव में मातम पसर गया और लोगों में चीख पुकार मच गई। वहीं एकसाथ इतने लोगों को बीमार होते देख प्रशासन में भी खलबली मच गई और स्वास्थ्य विभाग की टीम तुंरत ही गांव पहुंची और ग्रामीणों का उपचार शुरू किया।

Home / Dabra / Breaking : दूषित आइसक्रीम खाने से दो की मौत,आधा सैकड़ा बीमार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो