scriptघटिया सामग्री लगा रहे थे टंकी निर्माण में, काम रुकवाया | Was putting inferior material in tank construction, work stopped | Patrika News
डबरा

घटिया सामग्री लगा रहे थे टंकी निर्माण में, काम रुकवाया

टेकपुर पंचायत में सीईओ ने पहुंचकर किया निरीक्षण
 

डबराOct 17, 2019 / 05:51 pm

संजय तोमर

Was putting inferior material in tank construction, work stopped, news in hindi, mp news, dabra news

घटिया सामग्री लगा रहे थे टंकी निर्माण में, काम रुकवाया

टेकनपुर. विकास कार्यों में घटिया सामग्री का प्रयोग आम होता जा रहा है। ऐसे में अधिकारी अगर सतर्क हों तो यह कार्य रोका जा सकता है। बुधवार को भी जनपद पंचायत सीईओ ने ऐसे ही घटिया निर्माण रुकवाया।
दरअसल ग्राम पंचायत के अंतर्गत इन दिनों चल रहा नल जल योजना के निर्माण कार्य में घटिया सामग्री का इस्तेमाल किया जा रहा है। ग्राम पंचायत के दौरे पर आए जनपद पंचायत सीईओ को शिकायत मिली तो उन्होंने पानी की टंकी का निर्माण कार्यरुकवा दिया।
दरअसल बुधवार को टेकनपुर ग्राम पंचायत कार्यालय पर दौरा करने जनपद सीईओ कुलदीप श्रीवास्तव पहुंचे इस दौरान जनपद पंचायत प्रांगण में बन रही पानी की टंकी में घटिया सामग्री इस्तेमाल किए जाने की उन्हें शिकायत मिली तो उन्होंने जांच की तो वह बहुत ही घटिया किस्म की पाई गई।
टंकी निर्माण के लिए बनाए जा रहे सीमेंट कंक्रीट के मसाले में बजरी की जगह पहाड़ी की मोरम के दर्रे का इस्तेमाल किया जा रहा था ।इसे देख सीईओ भडक़ गए और गुणवत्ता विहीन निर्माण कार्य कर रही लेबर को काम करने से रोक दिया एवं पीएचई के सहायक यंत्री संजीव गुप्ता को बुलाकर कहा कि टंकी के निर्माण में अगर इस तरह की सामग्री का इस्तेमाल किया गया तो वह जल्द ही गिर जाएगी। इस प्रतिक्रिया पर पीएचई विभाग के सहायक यंत्री श्री गुप्ता ने जांच कर गुणवत्ता को सुधारने का आश्वासन दिया ।

Home / Dabra / घटिया सामग्री लगा रहे थे टंकी निर्माण में, काम रुकवाया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो