प्रशासन ने लौटाया तो पैसा लेकर रास्ते में ही छोड़कर भागे वाहन चालक

सोमवार को बड़ी संख्या में मजदूर ट्रकों में बैठकर बिलौआ तिराहे तक आ गए। यहां प्रशासन ने उनके वाहन फिर ग्वालियर की ओर लौटा दिए।

By: rishi jaiswal

Published: 30 Mar 2020, 11:02 PM IST

बिलौआ. दिल्ली, आगरा फर्रुखाबाद आदि स्थानों से लॉकडाउन के चलते अपने घरों की और पैदल लौट रहे मजदूरों की फजीहत हो रही है। सोमवार को बड़ी संख्या में मजदूर ट्रकों में बैठकर बिलौआ तिराहे तक आ गए। यहां प्रशासन ने उनके वाहन फिर ग्वालियर की ओर लौटा दिए।

ये वाहन चालक इन मजदूरों को जौरासी में पैसे लेकर छोड़कर चले गए। जिससे ये मजदूर पैदल बिलौआ की ओर कूच कर गए। वहां पहुंचने पर धूप में बैठे इन मजदूरों के लिए नगर परिषद सीएमओ और पुलिस ने टेंट लगवाया और वाहनों की व्यवस्था कर झांसी की ओर रवाना किया।

जब प्रशासन को तिराहे पर मजदूरों को इकठे होने की जानकारी मिली तो अधिकारी तिराहे पर पहुंचे। इसके बाद धूम में बैठे इन मजदूरों के लिए आंतरी पुलिस और मुख्य नगरपालिका अधिकारी अवधेश त्रिपाठी ने टेंट लगवाया और ग्वालियर की ओर से आने वाले वाहनों को रोककर, मजदूरों को झांसी की ओर रवाना किया गया।

इसी बीच तिराहे पर बैठे मजदूरों से बात की गई तब उन्होंने बताया कि हम ट्रक में बैठकर जा रहे थे तभी एक अधिकारी ने हमें वापस ग्वालियर की ओर लौटा दिया था। वाहन चालक ने पैसे लेकर हमें जौरासी के पास ही उतार दिया। मजदूरों का पलायन पूरे दिन चलता रहा।

rishi jaiswal
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned