scriptप्रशासन ने लौटाया तो पैसा लेकर रास्ते में ही छोड़कर भागे वाहन चालक | When the administration returned, the driver escaped leaving the road | Patrika News
डबरा

प्रशासन ने लौटाया तो पैसा लेकर रास्ते में ही छोड़कर भागे वाहन चालक

सोमवार को बड़ी संख्या में मजदूर ट्रकों में बैठकर बिलौआ तिराहे तक आ गए। यहां प्रशासन ने उनके वाहन फिर ग्वालियर की ओर लौटा दिए।

डबराMar 30, 2020 / 11:02 pm

rishi jaiswal

प्रशासन ने लौटाया तो पैसा लेकर रास्ते में ही छोड़कर भागे वाहन चालक

प्रशासन ने लौटाया तो पैसा लेकर रास्ते में ही छोड़कर भागे वाहन चालक

बिलौआ. दिल्ली, आगरा फर्रुखाबाद आदि स्थानों से लॉकडाउन के चलते अपने घरों की और पैदल लौट रहे मजदूरों की फजीहत हो रही है। सोमवार को बड़ी संख्या में मजदूर ट्रकों में बैठकर बिलौआ तिराहे तक आ गए। यहां प्रशासन ने उनके वाहन फिर ग्वालियर की ओर लौटा दिए।
ये वाहन चालक इन मजदूरों को जौरासी में पैसे लेकर छोड़कर चले गए। जिससे ये मजदूर पैदल बिलौआ की ओर कूच कर गए। वहां पहुंचने पर धूप में बैठे इन मजदूरों के लिए नगर परिषद सीएमओ और पुलिस ने टेंट लगवाया और वाहनों की व्यवस्था कर झांसी की ओर रवाना किया।
जब प्रशासन को तिराहे पर मजदूरों को इकठे होने की जानकारी मिली तो अधिकारी तिराहे पर पहुंचे। इसके बाद धूम में बैठे इन मजदूरों के लिए आंतरी पुलिस और मुख्य नगरपालिका अधिकारी अवधेश त्रिपाठी ने टेंट लगवाया और ग्वालियर की ओर से आने वाले वाहनों को रोककर, मजदूरों को झांसी की ओर रवाना किया गया।
इसी बीच तिराहे पर बैठे मजदूरों से बात की गई तब उन्होंने बताया कि हम ट्रक में बैठकर जा रहे थे तभी एक अधिकारी ने हमें वापस ग्वालियर की ओर लौटा दिया था। वाहन चालक ने पैसे लेकर हमें जौरासी के पास ही उतार दिया। मजदूरों का पलायन पूरे दिन चलता रहा।

Home / Dabra / प्रशासन ने लौटाया तो पैसा लेकर रास्ते में ही छोड़कर भागे वाहन चालक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो