scriptकोरोना टेस्ट: दो सैंपल आए निगेटिव, एक सैंपल भेजा | Corona test: two samples came negative, one sample sent | Patrika News
दमोह

कोरोना टेस्ट: दो सैंपल आए निगेटिव, एक सैंपल भेजा

क्वारंटाइन सेंटर में 22 हुए भर्ती

दमोहApr 08, 2020 / 01:13 pm

Sanket Shrivastava

Corona test: two samples came negative, one sample sent

Corona test: two samples came negative, one sample sent

दमोह. जिले में बाहर से आने वाले लोगों की अब सतत निगरानी की जा रही है। जिला अस्पताल में अब तक 11 लोगों के किट से रक्त सैंपल लिए जा चुके हैं, जिसमें 10 की निगेटिव रिपोर्ट आई है। एक सैंपल मंगलवार को लिया गया है, जिसकी रिपोर्ट बुधवार की शाम को आएगी।
जिला अस्पताल के आरएमओ डॉ. दिवाकर पटेल ने बताया कि जिला अस्पताल में कोरोना संभावित का मंगलवार को एक सैंपल लिया गया है। सोमवार को भेजे गए दोनों सैंपल की रिपोर्ट निगेटिव आई है।
अब बाहर से आने वाले लोगों को सेंटर क्वारंटाइन किया जा रहा है। दमोह शहर में बालिका छात्रावास में संचालित क्वारंटाइन सेंटर में 22 लोग भर्ती करा दिए गए हैं। जिनकी निगरानी के लिए 24 घंटे पूरा अमला तैनात किया गया है। इसके अलावा इन सभी के लिए खाने पीने की व्यवस्थाएं भी कराई जा रही है।
यह सेंटर जिले का सबसे बड़ा सेंटर है। जिसमें 100 बिस्तर लगे हुए हैं। सबसे पहले बाहर से आने वालों को इसी सेंटर में भर्ती कराया जा रहा है। इनमें से जो कोरोना के संभावित लग रहे हैं और सैंपलिंग की आवश्यकता पड़ रही है, ऐसे मरीजों को जिला अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा जा रहा है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो