script4 दिन में खुल रहे नल, नाली में भरते हैं पानी | Faucet opening in 4 days, filling water in drain | Patrika News
दमोह

4 दिन में खुल रहे नल, नाली में भरते हैं पानी

कोरोना का संक्रमण रोकने यहां नहीं हैं कोई इंतजाम

दमोहMar 31, 2020 / 09:15 pm

Rajesh Kumar Pandey

Faucet opening in 4 days, filling water in drain

Faucet opening in 4 days, filling water in drain

दमोह. शहर में नियमित पेयजल सप्लाई अब भी दिवा स्वप्न की तरह नजर आ रही है। शहर के गऊपुरा में चार दिन के अंतराल से नल खुल रहे हैं और लोगों को गंदी नाली के बीच पानी भरना पड़ रहा है।
गऊपुरा मोहल्ले में मंगलवार को नल खोले गए तो बच्चे महिलाएं अपने-अपने पीले डिब्बे लेकर गंदी नालियों से ही पीने का पानी भरते हुए दिखाई दे रहे थे। संक्रमण के दौर में इस तरह लोगों का पानी भरना उन्हें संक्रमित कर सकता है। यहां अधिकांश निम्न वर्गीय तबका रहता है, जिनके घरों में कनेक्शन न होने से उन्हें पानी भरने घर से बाहर निकलना पड़ रहा है।
आधा घंटे के लिए खुल रहे नल
गउपुरा के लोगों ने बताया कि चार दिन के अंतराल से पानी सप्लाई होता है, वह भी सप्लाई महज आधा घंटे के लिए की जाती है। जिससे पीने लायक पानी भी नहीं भर पाता है।
पानी भरने निकलना ही पड़ता है
गऊपुरा वार्ड के लोगों का कहना है कि भले ही लॉक डाउन है, लेकिन पानी की समस्या होने के कारण उन्हें बाहर निकलने के लिए विवश होना पड़ रहा है। जिससे उनके साथ उनके बच्चे भी संकट में हैं क्योंकि पानी भरने उन्हें बाहर निकलना पड़ता हैं। नपा सीएमओ कपिल खरे का कहना है कि विभिन्न वार्डों में अभी नई व पुरानी लाइन दोनों से सप्लाई होने के कारण अंतराल से पानी दिया जा रहा है, कहीं लीकेज के कारण पानी कम आ रहा होगा, शहर में एक घंटे सप्लाई कराई जा रही है। जानकारी लेकर व्यवस्था कराते हैं।

Home / Damoh / 4 दिन में खुल रहे नल, नाली में भरते हैं पानी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो