scriptHavoc of rain: गौरैया नदी के पुल से बहा वनपाल का शव एक किलोमीटर दूर मिला | Havoc of rain: Forester body was found in one kilometer of Rivar | Patrika News
दमोह

Havoc of rain: गौरैया नदी के पुल से बहा वनपाल का शव एक किलोमीटर दूर मिला

पुल पर पानी होने के बाद भी बाइक लेकर निकल रहे वनपाल तीन दिन पहले बह गए थे, अब मिला शव

दमोहSep 15, 2019 / 04:07 pm

Samved Jain

Havoc of rain: Forester body was found in one kilometer of Rivar

Havoc of rain: गौरइया नदी के पुल से बहा वनपाल का शव एक किलोमीटर दूर मिला

दमोह. बारिश का कहर दमोह जिले में लगातार जारी है। नदी-नाले लगातार उफान है। ऐसे ही उफान भरे पुल से तीन दिन पहले बहे वनपाल का शव तीन दिन बाद मिल गया है। जिस पुल से वनपाल बाइक सहित बहे थे, उसके एक किलोमीटर दूर वलपाल का शव मिला है। एसडीआरएफ ने यह शव खोज निकाला है।
Havoc of rain: Forester body was found in one kilometer of Rivar
दमोह जिले के तेजगढ़ रेंज के कंसाघाट में पदस्थ वनपाल पन्नालाल सिंह गौंड शुक्रवार की शाम गौरैया नदी में बाइक सहित बह गया था। इसकी जानकारी लगते ही पुलिस और आपदा प्रबंधन की टीम ने वनपाल पन्नालाल की तलाश शुरू कर दी थी। शुक्रवार के बाद शनिवार को भी वनपाल पन्नालाल सिंह गौड़ की तलाश नहीं हो सकी थी। जिससे परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल था। घटना के तीसरे दिन रविवार को एसडीआरएफ ने करीब एक किलोमीटर दूर से वनपाल पन्नालाल सिंह गौंड का शव बरामद किया है। वनपाल की मौत की खबर ने पुलिस की नदियों के पुल पर लगी सुरक्षा की भी पोल खोलकर रख दी है।
Havoc of rain: गौरइया नदी के पुल से बहा वनपाल का शव एक किलोमीटर दूर मिला

पत्रिका ने एक दिन पहले ही वनपाल के घर पहुंचकर ली थी जानकारी
शनिवार की शाम पत्रिका ने पन्नालाल के घर पहुंचकर परिजनों के हालात जाने। इस दौरान देखा गया कि घर पर मोहल्ला पड़ौस के लोग जमा थे जो कर्मचारी पन्नालाल की रो-रोकर आहत हो चुकी पत्नी को ढांढस बंधा रहे थे। कर्मचारी की पत्नी ने बताया कि उनके पति शुक्रवार की दोपहर करीब ०२ बजे दमोह से तेजगढ़ ड्यूटी के लिए निकले थे और कहकर गए थे कि रात ०९ बजे तक वापस आ जाएंगे। पत्नी का कहना है कि वह आम दिनों की तरह ही वह अपनी मोटरसाइकिल से तेजगढ़ के लिए गए थे। लेकिन देर शाम नदी में बहने की खबर मिली। खबर सुनकर घर के सभी तेजगढ़ पहुंचे और रातभर वहीं रुके रहे। लेकिन इस दौरान विभाग के किसी भी अधिकारी ने आकर बातचीत नहीं की। परिवार के लोग पुलिस से मिन्नतें करते रहे कि रात में खोजबीन शुरु कर दो लेकिन खोजबीन रात को शुरु नहीं की गई थी। दूसरे दिन शनिवार की सुबह से खोज शुरु हुई है। दोपहर के समय बताया कि अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है इसलिए हम लोग वापस दमोह आ गए।

Home / Damoh / Havoc of rain: गौरैया नदी के पुल से बहा वनपाल का शव एक किलोमीटर दूर मिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो