scriptआवास समस्या शिविर में भी नहीं हुआ कई हितग्राहियों की समस्या का समाधान | Housing problem did not solve the problem even in the camp | Patrika News
दमोह

आवास समस्या शिविर में भी नहीं हुआ कई हितग्राहियों की समस्या का समाधान

गुरुवार को 200 हितग्राही पहुंचे कई की नहीं हुई सुनवाई

दमोहJul 09, 2020 / 08:56 pm

Sanket Shrivastava

housing-problem-did-not-solve-the-problem-even-in-the-camp

housing-problem-did-not-solve-the-problem-even-in-the-camp

दमोह. प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत बीएलसी व एएचपी घटक के हितग्राहियों की समस्याओं के निराकरण के लिए कलेक्टर के निर्देश व सीएमओ कपिल खरे के मार्गदर्शन में नपा कार्यालय जन समस्या निवारण शिविर का आयोजन किया जा रहा है। गुरुवार को लगभग 200 हितग्राही पहुंचे जिनकी समस्या का त्वरित निराकरण किया गया।
हितग्राही हफीज खान का कहना है कि वे पिछले कई महीनों से चक्कर लगा रहे थे। उनकी समस्या का निराकरण नहीं किया जा रहा था। इस शिविर के माध्यम से हमें सुविधा भी है। हमारी समस्या का भी निराकरण भी किया जा रहा है। इसी प्रकार राधा बाई, सुनील जाटव ने भी शिविर की तारीफ की।
सीएमओ कपिल खरे ने सभी आमजन आग्रह किया कि शिविर में पहुंचकर अपनी आवास सबंधी समस्या का निराकरण कराएं। उन्होंने कहा शिविर आज 10 जुलाई दोपहर 2 बजे तक आयोजित किया जायेगा। आवास योजना प्रभारी इंजीनियर अशोक पाठक, सहायक लेखा अधिकारी अजेंद्र सिंह मौजूद रहे।
इधर ऐसे अनेक हितग्राही हैं, जिनके आवेदन कई बार जमा होने के बाद भी उन्हें आवास का लाभ नहीं मिल पा रहा है।
सिविल वार्ड 10 के हितग्राही भगवानदास सोनी ने बताया कि वह कच्चे गिरे हुए मकान में रह रहे हैं, जिन्होंने कई बार आवेदन दिया लेकिन उनका आवास स्वीकृत नहीं किया गया। शिविर में भी दो बार गए लेकिन भीड़ के कारण अपना आवेदन नहीं दे पाए जिससे उनका आवास अभी भी अपूर्ण है। इसी वार्ड के अन्य हितग्राहियों के आवेदन भी अब तक स्वीकृत नहीं हुए हैं।

Home / Damoh / आवास समस्या शिविर में भी नहीं हुआ कई हितग्राहियों की समस्या का समाधान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो