scriptकॉलोनी में हुई महिला की हत्या के मामले में दो संदेहियों से पूछतांछ शुरू | Inquiry on two suspects in the murder of a woman in the colony starte | Patrika News
दमोह

कॉलोनी में हुई महिला की हत्या के मामले में दो संदेहियों से पूछतांछ शुरू

गला दबाकर हुई थी महिला की हत्या, जल्द होगा अंधे हत्याकांड का खुलासा

दमोहJan 20, 2020 / 10:14 pm

lamikant tiwari

Inquiry on two suspects in the murder of a woman in the colony starte

Inquiry on two suspects in the murder of a woman in the colony starte

दमोह. कोतवाली थानांतर्गत मुकेश कॉलोनी में महिला की हत्या होने के मामले में कोतवाली पुलिस द्वारा लगातार जांच की जा रही है। मामले में दो संदेहियों को बुलाकर उनसे पूछतांछ की जा रही है। मुकेश कॉलोनी में १३ जनवरी की शाम गंगाबाई नामक महिला की अज्ञात व्यक्ति द्वारा गला दबाकर हत्या की गई थी। इस मामले में १८ जनवरी को अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया था। मामला अज्ञात के खिलाफ दर्ज करने के बाद अंधेहत्याकांड में पुलिस ने आरोपी तक पहुंचने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। पूरे मामले में पत्रिका ने १४ जनवरी के अंक में ‘संदिग्ध परिस्थितियों में महिला की मौत, हत्या की जताई आशंकाÓ शीर्षक से खबर का प्रकाशन किया था। इसके बाद १९ जनवरी को ‘गला दबाकर महिला की हत्या की गई थी, अज्ञात के खिलाफ केस दर्जÓ शीर्षक से खबर का प्रकाशन किया।
कोतवाली टीआई एचआर पांडेय ने बताया कि महिला गंगाबाई पति सुदामा सिंह लोधी (५०) की मौत के बाद मर्ग कायम करते हुए जांच की गई थी। जिसमें जांच के बाद हत्या होना पाया गया है। हत्या करने वाला आरोपी कौन है, इसकी तह तक जाने के लिए अभी दो संदेहियों को हिरासत में लेकर उनसे पूछतांछ की जा रही है। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही आरोपी तक पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर पूरे मामले का पर्दाफास करेंगे।

Home / Damoh / कॉलोनी में हुई महिला की हत्या के मामले में दो संदेहियों से पूछतांछ शुरू

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो