scriptदमोह से सांसद प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे पर दफा 307,विधायक भाई का बेटा भी शामिल | IPC 307 filed on the son of Minister Prahlad Singh Patel in MP | Patrika News
दमोह

दमोह से सांसद प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे पर दफा 307,विधायक भाई का बेटा भी शामिल

पापा मंत्री, विधायक तो डर काहे का, गोटेगांव में सामने आई नेता के परिवार की खौफनाक तस्वीर, दहशत में पीडि़त, मोदी मंत्रीमंडल के खास मंत्री है प्रहलाद पटेल, दमोह में हमेशा करते है स्वच्छ, साफ और अपराध मुक्त राजनीति की बात

दमोहJun 19, 2019 / 03:58 pm

Samved Jain

प्रहलाद पटेल के मंत्री बनते ही अब दमोह में ये चर्चाएं गरम

प्रहलाद पटेल के मंत्री बनते ही अब दमोह में ये चर्चाएं गरम

दमोह. नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव से सामने आई खौफनाक तस्वीर ने एक बार नेता जी को दोराहे पर लाकर खड़ा कर दिया है। दमोह में हर समय स्वच्छ, साफ और अपराध मुक्त राजनीति का दम भरने वाले सांसद प्रहलाद सिंह पटेल के परिवार के लोगों पर एक के बाद एक गंभीर अपराध बनते जा रहे है। जो दमोह में जनचर्चा का विषय बन रहे है। ताजा मामले में तो उनके ही पुत्र प्रबल सिंह पटेल पर दफा 307 और अन्य गंभीर धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इस अपराध में उनके विधायक भाई जालम सिंह का पुत्र मोनू और अन्य 12 भी शामिल है। सोमवार रात हुए जानलेवा हमला के बाद जहां गोटेगांव में एक बार फिर दहशत का माहौल है। वहीं दमोह में सांसद की छब पर सवाल खड़े होने लगे है। इससे पहले भी चुनाव के दौरान ही उनके विधायक भाई पर गंभीर धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज हुआ था।
दमोह से सांसद प्रहलाद सिंह पटेल अब मोदी मंत्रीमंडल में स्वतंत्र प्रभार पर्यटन व संस्कृति राज्यमंत्री है। मोदी मंत्रीमंडल में उन्हें जगह मिलने के साथ ही दमोह को देश भर में पहचान मिली थी। लगातार प्रहलाद पटेल का देश के जाने-माने नेताओं के साथ मुलाकातों का दौर भी चल रहा था। इस दौरान उनकी बेटियां और पत्नी भी साथ नजर आ रही थी। अब तो मध्यप्रदेश से अगला मुख्यमंत्री तक प्रहलाद को बनाने की मांग सोशल पर उठने लगी थी। इतना सब इसीलिए, क्योंकि प्रहलाद सिंह पटेल दमोह में स्वच्छ, साफ, स्पष्ट और अपराध मुक्त राजनीति का हमेशा साथ देते रहे है। मैं गलत का साथ नहीं देता तो उनका तकिया कलाम जैसे रहा। यही वजह रही की दमोह की जनता ने उनकी फिर से ताजपोशी की।
दमोह से सांसद प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे पर दफा 307,विधायक भाई का बेटा भी शामिल

दमोह से सवाल, क्या अब गलत का साथ देंगे
नरसिंहपुर जिले के गोटेगांव में हुए खौफनाक कांड के बाद अब दमोह से भी सवाल उठने लगे है, जिसमें मंत्री महोदय से पूछा जाने लगा है कि क्या अब गलत का साथ देंगे? सवाल इसीलिए है कि इस बार के गंभीर अपराध में उनका बेटा प्रबल सिंह पटेल भी शामिल है। जिसे लेकर दमोह का नाम भी बदनाम हो रहा है।

दमोह से सांसद प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे पर दफा 307,विधायक भाई का बेटा भी शामिल

गोटेगांव में क्या हुआ, यह भी जान लीजिए

केंद्रीय राज्य मंत्री स्वतंत्र प्रभार प्रहलाद पटेल के पुत्र प्रबल पटेल, उनके भाई एवं नरसिंहपुर विधायक जालम सिंह पटेल के पुत्र मोनू पटेल सहित 12 लोगों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला कायम किया है। मामले में पुलिस ने बताया कि गोटेगांव के बैलहाई बाजार में सोमवार रात 12 बजे शादी समारोह से अपने घर जा रहे दो युवकों के बीच बैलहाई बाजार में रास्ते से निकलते समय वाद विवाद हो गया। मामला इतना बढ़ा की मारपीट तक हो गई। इस दौरान एक युवक के हाथ में गोली लगी। साथ ही एक नगर सैनिक भी घायल हुआ है।
दमोह से सांसद प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे पर दफा 307,विधायक भाई का बेटा भी शामिल

रात 1 बजे बरपाया कहर, बंद करके पीटा
पुलिस ने बताया कि बीती रात करीब 1 बजे हिमांशु और राहुल नामक युवक एक शादी समारोह से लौट रहे थे। इसी दौरान बेलाई कांप्लेक्स के पास पहले से ही मौजूद प्रबल पटेल और उनके साथियों के साथ दोनों की किसी बात पर कहासुनी हो गई। प्रबल पटेल और उसके साथियों ने दोनों युवकों के साथ पहले मारपीट की। इसके बाद उसे मोनू पटेल के ऑफिस ले गए। यहां पर मोनू पटेल व अन्य ने भी दोनों के साथ मारपीट की। मारपीट करने के बाद सभी आरोपी दोनों युवकों को लेकर शिवम राय नामक युवक के घर पहुंचे उसको घर के बाहर बुलाकर मारने लगे। इसी दौरान शिवम के पिता नगर सैनिक ईश्वरराय बाहर आए और बेटे को बचाने का प्रयास किया तो आरोपियों ने उनके साथ मारपीट कर दी। एक अन्य युवक मयंक भी घायल हुए।

दमोह से सांसद प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे पर दफा 307,विधायक भाई का बेटा भी शामिल

लगातार हुई फायरिंग, दहशत का माहौल
इस पूरी घटना में दो बार गोली भी चलाई गई, जिसमें 1 गोली हिमांशु के हाथ में जाकर लगी। नरसिंहपुर अंतर्गत गोटेगांव थाना पुलिस ने केंद्रीय मंत्री पहलाद पटेल के पुत्र प्रबल पटेल व नरसिंहपुर विधायक जालम पटेल के पुत्र मोनू पटेल सहित अन्य 12 के खिलाफ पुलिस ने धारा 147, 148, 149, 307, 365, 294, 323, 324, 427, 353. 333 व 25-27 आम्र्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है।

Home / Damoh / दमोह से सांसद प्रहलाद सिंह पटेल के बेटे पर दफा 307,विधायक भाई का बेटा भी शामिल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो