scriptbreaking: दमोह के बीच बाज़ार में तेंदुआ दिखने की खबर से दहशत, दुकानें खोलने से पुलिस ने रोका | leopard in main city market in damoh: police alert shops closed | Patrika News
दमोह

breaking: दमोह के बीच बाज़ार में तेंदुआ दिखने की खबर से दहशत, दुकानें खोलने से पुलिस ने रोका

Damoh News- मोह में बीच बाज़ार में तेंदुआ दिखने की खबर से दहशत,दुकानें खोलने से पुलिस ने रोका

दमोहSep 09, 2019 / 11:47 am

Samved Jain

leopard
दमोह/ दमोह शहर के मुख्य बाजार क्षेत्र घंटाघर के समीप नगर पालिका टाउन हॉल परिसर में एक तेंदुआ के घुसे होने की जानकारी के बाद हड़कंप मच गया. रात करीब 1:30 बजे आई तेंदुआ होने की खबर के बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर अलर्ट हो गई,लेकिन पूरी रात सर्चिंग के बाद भी तेंदुआ सुबह 11 बजे तक कुछ पता नहीं लग सका है जिससे लोगों में असमंजस की स्तिथि बानी हैं.
photo_2019-09-09_11-04-41.jpg
तेंदुआ बाजार में होने का डर
सुबह 7:00 बजे से ही सुबह 11:00 बजे तक पुलिस और वन विभाग की टीम नगर पालिका क्षेत्र में ही सर्चिंग कर रही है लेकिन दोनों की हाथ अब तक ऐसा कोई खास सुराग नहीं लग सका है कि वह पता सके यह स्पष्ट कर सके कि यहां तेंदुआ है. इधर बाजार में तेंदुआ होने की खबर लगते ही भारी मात्रा में लोग घंटाघर और नगर पालिका क्षेत्र में जमा हो गए जो पल-पल के अपडेट्स के लिए लोगों से चर्चा करते नजर आए. सुबह के 11:00 बज चुके हैं लेकिन पुलिस की बड़ी लापरवाही यहां आ सामने आ रही हैं। पुलिस के ही कर्मचारी द्वारा नगरपालिका टाउन हॉल में तेंदुआ होने की जानकारी रात में दे दी जाती है लेकिन रात से लेकर सुबह के 11:00 बजे तक पुलिस यह स्पष्ट करने में नाकाम साबित होती है कि तेंदुआ नगर पालिका टाउन हॉल में है या नहीं।
photo_2019-09-09_11-05-05.jpg
पुलिस की नाकामी यहां भी उजागर होती है कि रात से लेकर सुबह तक पुलिस सीसीटीवी कैमरा के माध्यम से पता नहीं लगा सकी है कि तेंदुआ अगर नगर पालिका तो वह कहां से एंटर हुआ है, और अभी उसकी लोकेशन क्या है. जबकि पूरा शहर और खासतौर पर घंटाघर क्षेत्र मार्केट क्षेत्र शासकीय सीसी टीवी कैमरा के अलावा स्थानीय व्यापारियों के सीसीटीवी कैमरों की सुरक्षा में है. ऐसे में यहां अगर परिंदा भी पर मारता है तो वह सीसीटीवी कैमरा की नजर से नहीं बच पाता है, लेकिन बावजूद इसके भी पुलिस के हाथ अब तक ऐसा कोई सुराग नहीं लगा है कि वह यह स्पष्ट कर सकें कि बाजार क्षेत्र में तेंदुआ है या नहीं। यही वजह है कि लोग असमंजस की स्थिति में है और खुद को असुरक्षित महसूस करते हुए बाजार नहीं खोल रहे हैं। मुख्य बाजार क्षेत्र में तेंदुआ होने की खबर के बाद लोगों में दहशत का माहौल हैं.

Home / Damoh / breaking: दमोह के बीच बाज़ार में तेंदुआ दिखने की खबर से दहशत, दुकानें खोलने से पुलिस ने रोका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो