scriptप्रेमी युगल ने खाया जहर, दोनों जबलपुर रेफर | Lover couple ate poison, both referred to Jabalpur | Patrika News
दमोह

प्रेमी युगल ने खाया जहर, दोनों जबलपुर रेफर

हालत बिगडऩे पर उसे भी रात में जबलपुर रेफर किया गया

दमोहDec 14, 2019 / 12:07 am

lamikant tiwari

Lover couple ate poison, both referred to Jabalpur

Lover couple ate poison, both referred to Jabalpur

दमोह. जिले के पटेरा थानांतर्गत एक गांव निवासी एक युवक व एक युवती को जहर खाने से शुक्रवार शाम करीब ७ बजे के लगभग जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराए जाने के बाद युवती की हालत बिगडऩे पर उसे तुरंत ही जिला अस्पताल से जबलपुर रेफर कर दिया था। बाद में युवक की हालत बिगडऩे पर उसे भी रात करीब 9.40 पर जबलपुर रेफर किया गया है।
पटेरा थाना प्रभारी पीडी मिंज का कहना है कि उन्हें जिला अस्पताल चौकी प्रभारी विनोद कारौलिया ने जानकारी देकर बताया था कि एक युवती जहर खाकर भर्ती हुई है। घटना के बाद वह तुरंत ही गांव पहुंचे थे। जहां उन्होंने काफी प्रयास किया। लेकिन जहर खाने का कारण पता नहीं लग सहा है। मिंज ने बताया कि उन्हें पहले केवल युवती द्वारा जहर खाने की जानकारी मिली थी। लेकिन बाद में उन्हें युवक द्वारा भी जहर खाने की जानकारी लगी है। गांव पहुंचकर परिजनों व अन्य लोगों से पूछतांछ का काफी प्रयास किया है। लेकिन किसी ने भी कोई जानकारी नहीं दी। सभी ने जहर खाने का कारण अज्ञात बताया है। जिला अस्पताल में भर्ती युवक के कुछ साथ रहने वाले कैमरे के पीछे दबी जुबान से प्रेम प्रसंग का चक्कर होना बताते रहे। हालांकि पटेरा थाना प्रभारी पीडी मिंज ने भी प्रेम प्रसंग का चक्कर होने की बात कही है। उनका कहना है कि उनके होश में आने के बाद बयान दर्ज होने पर आगे कुछ कहा जा सकता है।
कुछ लोगों का कहना है कि गांव में चर्चा के दौरान सुनने मिला है कि लड़की अभी १८ वर्ष पूर्ण करने में कुछ कम थी। युवक २२ वर्ष का हो चुका था। पिछले पांच सालों से चल रहा प्यार परवान चढ़ चुका था। लेकिन जातिवाद आड़े आने के साथ लड़की के वयस्क होने का इंतजार किया जा रहा था। लेकिन इसी बीच लड़की की शादी तय होने वाली थी जिसके चलते दोनों चिंतित हो उठे और दोनों ने जहर खाकर जान देने का निर्णय ले लिया। अब पुलिस जांच में जुट गई है। इतना बड़ा कदम उठाने के बाद पुलिस को इंतजार है कि दोनों के बयान कब तक दर्ज हो सकेंगे। क्योंकि दोनों की हालत गंभीर बनी हुई हंै। युवक कुछ-कुछ बोलने लगा है। लेकिन वह पूरी तरह से बयान नहीं दे पा रहा है।

Home / Damoh / प्रेमी युगल ने खाया जहर, दोनों जबलपुर रेफर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो