10वीं कक्षा का पेपर दे रही हैं विधायक रामबाई, गेट के बाहर ड्यूटी देते रहा गनमैन

रामबाई अभी 8वीं पास हैं।

By: Pawan Tiwari

Published: 17 Dec 2020, 09:42 AM IST

दमोह. अक्सर अपने बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले दमोह के पथरिया विधानसभा सीट से विधायक रामबाई एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। रामबाई 10वीं की परीक्षा दे रही हैं। वे कक्षा 8 वीं तक पढ़ाई करने के बाद अब कक्षा 10 वीं की परीक्षा दे रही हैं। बुधवार को शहर के शासकीय जेपीबी स्कूल में राज्य ओपन परीक्षा के दौरान वे विज्ञान विषय का पेपर देने पहुंचीं। इसके बाद चार अन्य विषय की परीक्षा देंगी।

विधायक रामबाई कक्ष नंबर 22 में बैठकर परीक्षा दे रहीं थीं। इस दौरान वह प्रश्न हल करतीं दिखीं। परीक्षा के दौरान विधायक का गनमैन भी कक्ष के दरवाजे पर पूरे समय खड़ा रहा। वहीं स्कूल के मुख्य गेट पर भी तीन-तीन पुलिस जवान तैनात थे।

गौरतलब है विधायक रामबाई कक्षा आठवीं उत्तीर्ण हैं। इसकी जानकारी उन्होंने विधानसभा चुनाव में अपने शपथ पत्र में भी दी थी। अब वह हाई एवं हायर सेकंडरी परीक्षा उत्तीर्ण करना चाहती हैं, इसलिए राज्य ओपन बोर्ड से इस बार परीक्षा दे रहीं हैं।

चर्चा में रह चुकी हैं रामबाई
प्रदेश में कमलनाथ सरकार बनने के बाद से ही रामबाई चर्चाओं में रहीं। वे लगातार मंत्री पद मांगती रहीं, लेकिन उनकी मांग पूरी नहीं की गई। बाद में शिवराज सरकार की वापसी हुई तो उन्होंने बीजेपी के बड़े नेताओं से मुलाकातों का दौर शुरू कर दिया है। हाल ही में उन्होंने कहा था कि मैं अगला चुनाव भाजपा से लड़ना चाहती हैं।

Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned