scriptकमरे में बंद था युवक केरोसिन की बदबू आने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर निकाला-देखिए विडियो | Neighbors broke the door when youth kerosene was stained in the room | Patrika News
दमोह

कमरे में बंद था युवक केरोसिन की बदबू आने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर निकाला-देखिए विडियो

बेहोशी हालत में कराया भर्ती, पुलिस जांच में जुटी

दमोहJan 13, 2019 / 10:23 pm

lamikant tiwari

Neighbors broke the door when youth kerosene was stained in the room

Neighbors broke the door when youth kerosene was stained in the room

दमोह. सिटी कोतवाली थानांतर्गत बजरिया वार्ड नंबर 7 में रहने वाले छुट्टू वर्मन पिता तरु वर्मन (२८) को पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर घर से बाहर निकालते हुए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। रविववार सुबह बेहोशी हालत में भर्ती कराए जाने के बाद युवक का इलाज जारी है।
मामले में पड़ोसी रंजीत चौहान सहित करीब आधा दर्जन लोगों ने बताया कि छुट्टू वर्मन का पूरा परिवार इलाहाबाद में कुंभ नहाने गया हुआ है। रविवार रात को ही परिजन कुंभ के लिए गए थे। इसी बीच रविवार सुबह जब छोटू बर्मन के घर से केरोसिन की बहुत ज्यादा बदबू आई तो लोगों को शक हुआ। उन्होंने दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया जब नहीं खुले तो छत से जाकर दरवाजा तोड़कर अंदर प्रवेश किया। अंदर जाकर देखा तो पूरे कमरों में केरोसिन बिखरा पड़ा था। छुट्टू वर्मन बेहोशी हालत में पड़ा था। जिसे तत्काल निजी वाहन से जिला अस्पताल लेकर पहुंचे और इलाज के लिए भर्ती कराया। इसके बाद पुलिस व परिजनों ने छुट्टू वर्मन के परिवारजनों को जो इलाहाबाद पहुंच गए थे। उन्हें मोबाइल पर सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है। अभी तक यह पता नहीं लग सका है कि आखिर पूरे कमरे में केरोसिन किसने डाला व युवक बेहोश कैसे हो गया।

Home / Damoh / कमरे में बंद था युवक केरोसिन की बदबू आने पर पड़ोसियों ने दरवाजा तोड़कर निकाला-देखिए विडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो