scriptभ्रष्टाचार की शिकायत लेकर गए बुजुर्ग ने सिर पर मारा पत्थर, विधायक बोली- पागल है ये, कार्रवाई करो | old man hit head from stone in Damoh Collectorate office | Patrika News
दमोह

भ्रष्टाचार की शिकायत लेकर गए बुजुर्ग ने सिर पर मारा पत्थर, विधायक बोली- पागल है ये, कार्रवाई करो

बुजुर्ग का पीड़ा या पागलपन?

दमोहSep 17, 2019 / 05:32 pm

Muneshwar Kumar

02_6.png
दमोह/ अपनी समस्या की शिकायत लेकर एक बुजुर्ग कलेक्ट्रेट पहुंचा था। उसकी शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं हुई तो वह ही खुद ही अपने सिर पर पत्थर मार लिया। बुजुर्ग के सिर से खून निकल रहा था। इसी बीच पथरिया से बीएसपी विधायक रामबाईं वहां पहुंचीं। बुजुर्ग खून से लथपथ था लेकिन विधायक उसे देखते ही भड़क गई। वहां मौजूद एसडीएम को कहा कि इस पर कार्रवाई करो।
दरअसल, बुजुर्ग व्यक्ति फुटेरा कला ग्राम पंचायत में हुए भ्रष्टाचार की शिकायत वह लगातार कर रहा था। वह कई बार कलेक्टर के पास जाकर इसकी शिकायत की। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई तो उसने मंगलवार को खुद ही अपने सिर पर पत्थर दे मारा। पत्थर मारने के बाद उसके सिर से खून निकल रहा था। खून से लथपथ वह एसडीएम के पास अपनी बात रख रहा था।

विधायक बोलीं- पागल है
इस दौरान वहां पथरिया से विधायक रामबाईं सिंह वहां पहुंच गई। रामबाई उस बुजुर्ग को देखते ही भड़क गई। वह खून से लथपथ बुजुर्ग को इलाज के लिए नहीं भेज, उसे खरीखोटी सुनाने लगीं। उन्होंने वहां मौजूद एसडीएम से कहा कि इस पर कार्रवाई करो। यह बहुत बड़ा नौटंकीबाज है, पागल है। उल्टे यह सरपंच को धमकी देता है। रामबाई ने कहा कि यह लोगों से पैसा वसूलता है।
पत्रिका से बातचीत के दौरान विधायक रामबाई ने कहा कि बुजुर्ग की शिकायत पर प्रशासन ने जांच करवा ली है, कहीं कोई गड़बड़ी नहीं मिली है। विधायक ने कहा कि फरियादी बिल्कुल फर्जी है। जिले के सभी सरपंच इससे परेशान है। वह चुनाव के वक्त उन्हें डरा-धमकाकर पैसा वसूलता है। वह मानव जाति के लिए कलंक है। लेकिन सवाल है कि अगर वह व्यक्ति पागल है तो पहले उसके ऊपर क्यों कार्रवाई नहीं हुई। क्या इलाज करवाने के बाद ऐसे व्यक्ति पर कार्रवाई नहीं की जा सकती थी।

Home / Damoh / भ्रष्टाचार की शिकायत लेकर गए बुजुर्ग ने सिर पर मारा पत्थर, विधायक बोली- पागल है ये, कार्रवाई करो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो