scriptबिजली सुधारते समय गिरा दूरी लाइन का तार, तो कर्मचारी को लगा करंट, फिर जानिए क्या हुआ | The distance line wire fell while rectifying power, then the employee | Patrika News
दमोह

बिजली सुधारते समय गिरा दूरी लाइन का तार, तो कर्मचारी को लगा करंट, फिर जानिए क्या हुआ

देर शाम हुई घटना के बाद जवाब नहीं दे पा रहे बिजली कंपनी के अधिकारी

दमोहSep 17, 2019 / 10:46 pm

lamikant tiwari

The distance line wire fell while rectifying power, then the employee

The distance line wire fell while rectifying power, then the employee

दमोह/पटेरा. जिले के पटेरा सगौनी उपाध्याय बर्रट में इलेविन केवी की लाइन में सुधार करने के दौरान एक कर्मचारी को करंट लग गया। जिससे उसे गंभीर रूप से झुलसने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। घायल युवक दयाल पिता रघुवर पटैल (३८) निवासी नयागांव ने बताया कि वह बिजली कंपनी में आउटसोर्स कर्मचारी के रूप में कार्यरत है, जो मंगलवार शाम को इलेविन केवी की लाइन में सुधार कार्य कर रहा था। इसी बीच अचानक दूसरी इलेविन केवी लाइन का तार टूटकर उस लाइन पर गिर गया, जिसमें वह सुधार कार्य कर रहे थे। जिससे लाइन में करंट आने पर वह झुलस गए। जिनके दोनों हाथ बुरी तरह झुलसने के बाद उन्हें देर रात जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
इस मामले में सबसे बड़ी लापरवाही यह देखने मिल रही है कि जिस लाइन पर कर्मचारी काम कर रहा था यदि उसके पास से कोई दूसरी लाइन निकली थी तो फिर उसका भी करंट सप्लाई बंद क्यों नहीं कराया गया। यदि ऐसा कर दिया होता तो कर्मचारी को करंट नहीं लगता और उसे आज जिंदगी और मौत से संघर्ष नहीं करना पड़ता। इस मामले में कोई भी बिजली कंपनी के अधिकारी कुछ भी कहने से पीछे हट रहे हैं। हालांकि पुलिस ने मामले को जांच में ले लिया है। जांच के बाद जिसकी भी लापरवाही होगी वह सामने आ जाएगी।

Home / Damoh / बिजली सुधारते समय गिरा दूरी लाइन का तार, तो कर्मचारी को लगा करंट, फिर जानिए क्या हुआ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो