scriptबंदूक चलाई मारी हिरण, फिर मांस मिलाकर बनाया पुलाव, रेट पड़ी तो पहुंचे जेल | The gun drove the dead deer, then the meat made by mixing the cassero | Patrika News
दमोह

बंदूक चलाई मारी हिरण, फिर मांस मिलाकर बनाया पुलाव, रेट पड़ी तो पहुंचे जेल

12 बोर बंदूक सहित चार आरोपी गिरफ्तार, आरोपियों पर वन्यप्राणी संरक्षण अधिनियम का मामला दर्ज

दमोहJun 20, 2019 / 11:42 pm

lamikant tiwari

The gun drove the dead deer, then the meat made by mixing the cassero

The gun drove the dead deer, then the meat made by mixing the cassero

दमोह. हिरण का शिकार कर उसके मांस को खाने वाले चार आरोपियों को वन विभाग व पुलिस टीम ने संयुक्त छापामारकर चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। जिनके कब्जे शिकार करने वाली बंदूक सहित पकाया गया चांवल सहित मांस व हिरण की आंतें जब्त की हैं। जिनके खिलाफ कार्रवाई की गई।
मामले में वनपाल देवेंद्र शुक्ला ने बताया है कि मुखबिर से वन अधिकारी को सूचना प्राप्त होने पर पूरे स्टॉफ के पुलिस की संयुक्त कारवाई में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। बुधवार देर समन्ना समीप लिधौरा गांव के खेत में एक हिरण का शिकार किया गया था। जहां पर हिरण को काटकर चार आरोपी अपने-अपने घर मांस ले गए थे। जिन्होंने उसके मांस को पकाकर खाने की शिकायत पर कार्रवाई की गई। चार आरोपियों में गुलाब पिता रामनाथ पटैल, लटोरी पिता गुल्ली अठया, , आकिब खान पिता अकरम खान, गोविंद पटैल पिता ब्रजलाल पटैल को हिरासत में लिया गया। जिनके पास से हिरण का मांस मिला हुआ पुुलावा जब्त किया है। आरोपियों ने जिस स्थान पर हिरण को शिकार करने के बाद काटा था, वहां से हिरण की आंतें भी जब्त की गईं। कोतवाली थाना प्रभारी आरके गौतम ने बताया है कि आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से १२ बोर देशी बंदूक, हिरण के मांस सहित बनाया गया पुलाव, व हिरण की आंतें जब्त की हैं। चारों आरोपियों के खिलाफ वन्य प्राणी संरक्षण अधिनियम की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश किया। जहां से उन्हें जेल भेजा गया है। आगे की जांच वन विभाग द्वारा की जा रही है।

Home / Damoh / बंदूक चलाई मारी हिरण, फिर मांस मिलाकर बनाया पुलाव, रेट पड़ी तो पहुंचे जेल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो