scriptदो सड़क हादसों में तीन की मौत | Three dead in road accidents | Patrika News
दमोह

दो सड़क हादसों में तीन की मौत

तेंदूखेड़ा में सरिया से भरा ट्रैक्टर पलटा

दमोहJun 19, 2019 / 10:38 pm

Rajesh Kumar Pandey

Three dead in road accidents

Three dead in road accidents

तेंदूखेड़ा/ पटेरा. दो अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं सरिया से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटने से दो लोगों की मौत दबकर हो गई, वहीं पटेरा में बाइक भिडऩे से एक की मौत हो गई। बुधवार को सड़क हादसों में तीन की मौत हो गई।
जबलपुर-सागर स्टेट हाइवे नंबर 15 पर झलौन से 3 किमी पहले बड़ी टेक पर 50 क्विंटल लोहे के सरियों से भरी ट्रैक्टर ट्राली धनेटा जा रही थी। झलौन गांव के पास बुधवार की शाम 5 बजे टेक पर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसमें ट्रॉली पर सवार धनेटा निवासी धर्मेंद्र अहिरवार (२५) व लक्ष्मण अहिरवार (26) ट्राली के नीचे दब गए। जिसके कारण दोनों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर एएसआइ जगदीश पटेरिया व पुलिस के साथ पहुंचे वाहिद ने बताया कि ट्रैक्टर हेमराज पटेल (२०) चला रहा था। साथ में इमरत आदिवासी व अर्जुन पटेल पटेल भी बैठे थे, जिन्हें मामूली चोटें आई हैं। दोनों मृतक सरियों के ऊपर ट्रॉली पर बैठे थे जो पलटने के दौरान संभल नहीं पाए और नीचे दब गए। इस हादसे के बाद करीब एक घंटे तक सागर-तेंदूखेड़ा मार्ग जाम हो गया। जब पुलिस व लोगों की मदद से ट्रॉली हटाई गई तब जाकर फंसे हुए शव बाहर निकाले जा सके।
विवाह के कार्ड बांटने निकले युवक की मौत
पटेरा थानांतर्गत मंगलोपुर गांव से भरतला गांव विवाह का कार्ड देने जा रहे एक युवक की बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई। मंगोलपुर निवासी धर्मेंद्र सिंह अपनी बाइक से भरतला गांव कार्ड देने जा रहा था। भरतला गांव के समीप ही उसकी तेज रफ्तार बाइक बिजली के खंभे से टकरा गई, जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

Home / Damoh / दो सड़क हादसों में तीन की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो