नक्सल ब्रेकिंग : जन अदालत लगाकर की बेटे की बेदम पिटाई, फिर पिता को उतारा मौत के घाट

Badal Dewangan

Publish: May, 18 2018 12:00:55 PM (IST)

Dantewada, Chhattisgarh, India
नक्सल ब्रेकिंग : जन अदालत लगाकर की बेटे की बेदम पिटाई, फिर पिता को उतारा मौत के घाट

दंतेवाड़ा जिले से फिर नक्सलियों के कायराना करतूत की खबर आ रही है। दंतेवाड़ा जिले के पूलपाड़ गांव के डुमान पारा में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है।

दंतेवाड़ा. दंतेवाड़ा जिले से फिर नक्सलियों के कायराना करतूत की खबर आ रही है। बताया जा रहा है कि, दंतेवाड़ा जिले के पूलपाड़ गांव के डुमान पारा में एक ग्रामीण की हत्या कर दी है। पुलिस की मुखबिरी के शक के चलते नक्सलियों ने इस घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि, लिंगा कुंजाम किसी काम से बाहर गया था और अपने घर वापस लौट रहा था उसी समय नक्सलियों ने इस कायराना करतूत को अंजाम दिया है।

कुछ दिन पहले नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर मृतक के बेटे मुकेश कुंजाम की बेदम पिटाई की
मिली जानकारी के अनुसार दंतेवाड़ा जिले के कुआकोंडा ब्लॉक के थानाक्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांव फूलपाल डुमानपारा में नक्सलियों ने अपने इस कायराना करतूत को अंजाम दिया है। कुछ दिन पहले नक्सलियों ने जन अदालत लगाकर मृतक के बेटे मुकेश कुंजाम की बेदम पिटाई की थी। उसके बाद से परिवार नक्सली दहशत के चलते परिवार गांव छोडऩे की तैयारी कर रहा था।

कुछ दिन पहले पैसा लेकर किया था माफ
मिली जानकारी के अनुसार कुछ दिन पहले जन अदालत में बेटे मुकेश कुंजाम की जमकर पिटाई की थी जिससे परिवार दहशत मे था। और गांव को छोडऩे की तैयारी में था। किसी काम से पिता लिंगा कुंजाम गांव वापस आया तो उसे मुखबिरी के शक में जान से मार दिया। बेटे मुकेश कुंजाम की पिटाई के बाद उस परिवार से नक्सलियों के द्वारा परिवार से कुछ पैसे लेने की बात भी सामने आ रही है।

पुलिस पार्टी को जांच के लिए रवाना कर दिया गया गया है
घटना की पुष्टि करते हुए एडिश्रल एसपी गोरखनाथ बघेल ने बताया कि नक्सलियों ने मुखबिरी के शक में बेटे की पिटाई के बाद के बाद पिता लिंगा राम की हत्या कर दी है। पुलिस पार्टी को जांच के लिए रवाना कर दिया गया गया है।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned