scriptपुलिसकर्मी कर रहा था अवैध वसूली, राहगीर ने बना लिया वीडियो और फिर… | Dantewada police personal doing illegal recovery, video viral | Patrika News
दंतेवाड़ा

पुलिसकर्मी कर रहा था अवैध वसूली, राहगीर ने बना लिया वीडियो और फिर…

राधिका टेंट हाउस की गाडी से अवैध वसूली (Illegal recovery) करते समय गाडी सवार ने घटना की वीडियो बना ली। इसकी भनक लगते ही पुलिस कर्मी (Police) अपने कुकृत्य पर शर्मिंदा होने के बजाय उसने वीडियो बनाने वाले की पिटाई कर दी।

दंतेवाड़ाMay 26, 2019 / 05:47 pm

Deepak Sahu

 illegal recovery by dantewada police

पुलिसकर्मी कर रहा था अवैध वसूली तो राहगीर ने बना लिया वीडियो और फिर…

दंतेवाड़ा. पुलिस के बहादुरी के किस्सों के साथ ही उनके काले कारनामें की खबर आये दिन सुर्ख़ियों में रहती है। ऐसा ही एक मामला सामने आया है जहाँ दंतेवाड़ा इलाके में गीदम थाना क्षेत्र का एक पुलिस कर्मी (Dantewada Police) सड़क पर लोगों से अवैध एंट्री फीस वसूल (Illegal recovery) रहा था।

राधिका टेंट हाउस की गाडी से अवैध वसूली करते समय गाडी सवार ने घटना की वीडियो बना ली। इसकी भनक लगते ही पुलिस कर्मी अपने कुकृत्य पर शर्मिंदा होने के बजाय उसने वीडियो बनाने वाले की पिटाई कर दी।
हालांकि दन्तेवाड़ा एसपी (Dantewada SP) डॉक्टर अभिषेक पल्लव ने मामले को संज्ञान में लेते हुए तत्काल लाइन हाजिर करने की कार्यवाही शुरू कर संबंधित पुलिस कर्मी को तलब कर मामले की पूरी जानकारी मांगी है। इससे पहले भी गीदम थानाक्षेत्र (Geedam Police Station) में जुआ खेलते देखे गये एक कर्मचारी के खिलाफ एसपी ने कार्यवाही करते हुए लाइन हाजिर किया था।

Home / Dantewada / पुलिसकर्मी कर रहा था अवैध वसूली, राहगीर ने बना लिया वीडियो और फिर…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो