scriptखाद्य अधिकारी ने आधी रात कर्मचारियों को लगाया वाहनों की जांच में, फिर जो खुलासा हुआ.. | Illegal Paddy lodge truck seized in dantewada | Patrika News
दंतेवाड़ा

खाद्य अधिकारी ने आधी रात कर्मचारियों को लगाया वाहनों की जांच में, फिर जो खुलासा हुआ..

खाद्य अधिकारी ने आधी रात कर्मचारियों को लगाया वाहनों की जांच में, फिर जो हुआ खुलासा उड़ गए होश

दंतेवाड़ाJan 12, 2019 / 07:06 pm

चंदू निर्मलकर

Chhattisgarh news

खाद्य अधिकारी ने आधी रात कर्मचारियों को लगाया वाहनों की जांच में, फिर जो खुलासा हुआ..

दन्तेवाड़ा. खाद्य अधिकारी जीएस कंवर के नेतृत्व में मानिटरिंग दल ने दंतेवाड़ा बायपास चौक पर वाहनों की चेकिंग के दौरान वाहन क्रमांक सीजी. 04 जे 0470 से 150 बोरा करीब 60 क्विंटल धान का अवैध परिवहन करते जब्त किया। चेकिंग के दौरान वाहन चालक ने उक्त धान के परिवहन संबंधी कोई भी वैध दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया।
आपको बता दें कि धान खरीदी के साथ ही संभाग के अलग-अलग धान खरीदी केन्द्रों में अवैध धान परिवहन की सूचना लगातार सामने आ रही है। अधिकारी ने मुखबीर से प्राप्त सूचना के आधार पर यह कार्रवाई की है।
जिसके कारण छत्तीसगढ़ कृषि उपज मंडी अधिनियम 1972 के तहत उक्त धान को मय वाहन जब्त कर सिटी कोतवाली दंतेवाड़ा के सुपुर्द किया गया। उक्त कार्रवाई के दौरान खाद्य अधिकारी जीएस कंवर सहित मानिटरिंग दल के खाद्य निरीक्षक सुशील विश्वकर्मा व अमित तिवारी तथा मंडी उप निरीक्षक बीएम यादव मौजूद थे। खाद्य अधिकारी कंवर ने बताया कि कलक्टर टोपेश्वर वर्मा के निर्देशानुसार जिले में धान के अवैध विक्रय व परिवहन की सतत् मानिटरिंग की जा रही है। इस दिशा में बिचौलियों द्वारा धान के अवैध विक्रय व परिवहन पर कड़ी निगरानी रखी जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो