scriptएक लाख की इनामी समेत दो नक्सली गिरफ्तार | Including one bounty two maoist arrested | Patrika News
दंतेवाड़ा

एक लाख की इनामी समेत दो नक्सली गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार मुखबिर ने उन्हे पालनार बाजार गाँव में मलांगिर एरिया की सक्रीय महिला नक्सली के होने की सुचना दी। इसके अलावा फरसपाल क्षेत्र के ग्राम झोडियाबाड़म और बिन्जाम के बीच में भी भैरमगढ़ एरिया कमेटी के सक्रीय सदस्य के होने की सुचना मिली।

दंतेवाड़ाMay 10, 2019 / 06:54 pm

Deepak Sahu

naxali arrested

एक लाख की इनामी समेत दो नक्सली गिरफ्तार

दंतेवाड़ा. दंतेश्वरी महिला कमांडो की टीम को अन्य पुलिस बल के सहयोग से दंतेवाड़ा में दो नक्सलियों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली है। पुलिस के अनुसार मुखबिर ने उन्हे पालनार बाजार गाँव में मलांगिर एरिया की सक्रीय महिला नक्सली के होने की सुचना दी। इसके अलावा फरसपाल क्षेत्र के ग्राम झोडियाबाड़म और बिन्जाम के बीच में भी भैरमगढ़ एरिया कमेटी के सक्रीय सदस्य के होने की सुचना मिली।

महिला कमांडो की टीम ने दो अलग अलग ऑपरेशन में घेराबंदी कर दोनों नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया। पकड़ी गयी महिला नक्सली की पहचान नाम मोती के रूप में हुई। वह मलांगिर एरिया कमिटी के सप्लाई टीम की सदस्य होने के साथ साथ सीएनएम अध्यक्ष भी है। वह नक्सलियों के बड़े लीडरों के आदेश पर जरुरी सामान की सप्लाई के साथ ही उनके मीटिंग की भी व्यवस्था करती थी।उसके ऊपर एक लाख रुपये का इनाम भी घोषित था।
वही पुलिस के हत्थे चढ़ा पुरुष नक्सली मुन्ना उर्फ़ भास्कर तामो भैरमगढ़ एरिया कमिटी में एलओएस और टेक्नीकल सदस्य है। दोनों को गिरफ्तार कर आवयश्यक कार्यवाही के लिए न्यायालय भेज दिया गया है।

Home / Dantewada / एक लाख की इनामी समेत दो नक्सली गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो