scriptछत्तीसगढ़ में मतदान के बीच दंतेवाड़ा में मुठभेड़, 5 लाख का इनामी समेत 2 नक्सली ढेर | Lok Sabha Election 2019 Live Update: 2 Naxals killed in encounter | Patrika News
दंतेवाड़ा

छत्तीसगढ़ में मतदान के बीच दंतेवाड़ा में मुठभेड़, 5 लाख का इनामी समेत 2 नक्सली ढेर

छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 2 नक्सलियों को मार गिराया है।

दंतेवाड़ाApr 18, 2019 / 08:40 am

Ashish Gupta

naxal attack news

naxalite movement

दंतेवाड़ा. छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा में गुरुवार सुबह सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच जबरदस्त मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने 2 नक्सलियों को मार गिराया है। खबरों के अनुसार सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है। दंतेवाड़ा पुलिस अधीक्षक ने मुठभेड़ की पुष्टि की है।
जिला पुलिस और डीआरजी की संयुक्त कार्रवाई में इस मुठभेड़ को अंजाम दिया। मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने 2 नक्सलियों को मार गिराया है। खबरों के अनुसार मारे गए नक्सलियों में एक नक्सली 5 लाख का ईनामी है।
बताया जा रहा है मारा गया नक्सली भाजपा विधायक भीमा मंडावी की हत्या में शामिल था। दंतेवाड़ा में मुठभेड़ उस वक्त शुरू हुई जब छत्तीसगढ़ के तीन लोकसभा सीटों राजनांदगांव, कांकेर और महासमुंद पर मतदान हो रहे हैं।
दंतेवाड़ा एसपी अभिषेक पल्लव ने घटना की पुष्टि करते हुए बताया कि दंतेवाड़ा के दुआलिकारिका में मुठभेड़ की यह घटना हुई है। खबरों के अनुसार सुरक्षा बलों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ जारी है।

Home / Dantewada / छत्तीसगढ़ में मतदान के बीच दंतेवाड़ा में मुठभेड़, 5 लाख का इनामी समेत 2 नक्सली ढेर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो