scriptसामान सप्लाई कर लौट रही सीआरपीएफ की गाड़ी पर नक्सलियों ने किया हमला, ड्राइवर घायल | Naxalites attacked CRPF car in Dantewada Chhattisgarh | Patrika News
दंतेवाड़ा

सामान सप्लाई कर लौट रही सीआरपीएफ की गाड़ी पर नक्सलियों ने किया हमला, ड्राइवर घायल

सीआरपीएफ के कैम्प में जवानों को सामान सप्लाई कर लौट रही पिकअप वाहन पर नक्सलियों ने तीर-धनुश और पत्थरों से हमला कर दिया।

दंतेवाड़ाJan 30, 2019 / 12:05 pm

Deepak Sahu

naxal news

सामान सप्लाई कर लौट रही सीआरपीएफ की गाड़ी पर नक्सलियों ने किया हमला, ड्राइवर घायल

दंतेवाड़ा. नक्सलियों की नापाक हरकत एक बार फिर देखने को मिली। सीआरपीएफ के कैम्प में जवानों को सामान सप्लाई कर लौट रही पिकअप वाहन पर नक्सलियों ने तीर-धनुश और पत्थरों से हमला कर दिया। इसमें ड्राइवर को 2 तीर लगे। घायल हालत में भी ड्राइवर ने गाड़ी चलाकर अपनी जान बचाई। घटना की पुष्टि अरनपुर थाना टीआई सोन सिंह सोढ़ी ने की है।
naxal news
पेड़ काटकर गाड़ी रोकने की कोशिश
घायल ड्राइवर को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है। जानकारी के मुताबिक मुर्गा, मछली सप्लाई करने वाला व्यापारी सुब्रत की पिकअप वाहन अरनपुर थानाक्षेत्र के आगे कोंदापारा, कोंडासावली और कमलपोस्ट पर लगे सीआरपीएफ कैम्प से सप्लाई कर वाहन वापसी के दौरान पर अरनपुर थाना से महज 2 किलोमीटर दूर नक्सलियों ने पहले पेड़ काटकर गाड़ी रोकने की कोशिश की। मगर पिकअप चालक खतरे को भांपते हुए गाड़ी नहीं रोकी तो सडक़ के दोनों तरफ खड़े नक्सलियों ने तीर-धनुष से हमला कर दिया। इससे ड्राइवर के हाथ में दो तीर जा लगे।
बचाई जान
मगर ड्राइवर ने तेज रफ्तार में गाड़ी चलाकर अरनपुर थाना पहुंचकर अपनी जान बचाई। घायल चालक को मामूली चोट आई थी। लेकिन अब वो सुरक्षित है। वहीं पुलिस माओवादियों की मौजूदगी की सूचना पर सर्चिंग बढ़ा दी गई है।

Home / Dantewada / सामान सप्लाई कर लौट रही सीआरपीएफ की गाड़ी पर नक्सलियों ने किया हमला, ड्राइवर घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो