scriptयुवती को अकेला पाकर आरक्षक अपनी हवस की भूख मिटाने ऐसे करता रहा हैवानियत की हदें पार | Once young woman got alone reservist able to erase the hunger her lust | Patrika News
दंतेवाड़ा

युवती को अकेला पाकर आरक्षक अपनी हवस की भूख मिटाने ऐसे करता रहा हैवानियत की हदें पार

महिला पुलिस इंस्पेक्टर के घर काम करने वाली युवती के साथ आरक्षक ने किया अनाचार, मामला दर्ज, आरोपी आरक्षक पुलिस गिरफ्त से बाहर।

दंतेवाड़ाOct 06, 2017 / 10:39 pm

ajay shrivastav

आरक्षक की मनमानी पर युवती ने किया आवाज बुलंद

आरक्षक की मनमानी पर युवती ने किया आवाज बुलंद

दंतेवाड़ा. जिला मुख्यालय के गीदम थाना क्षेत्र के कारली स्थित पुलिस लाइन में पदस्थ आरक्षक पर एक युवती ने अनाचार का आरोप लगाया है। पीडि़ता के आवेदन पर आरोपी आरक्षक माधव सिंह के खिलाफ 376 और एससी – एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। फिलहाल आरोपी पुलिस गिरफ्त से बाहर है। यह भी बताया जा रहा है कि आरक्षक एफआईआर की सूचना पाकर फरार हो गया है।

यह भी पढ़ें
आरक्षक को मौत के घाट उतारने पहुंची हथियारबंद टीम पर यह जांबाज निहत्था ही पड़ गया भारी

महिला इंस्पेक्टर के घर पर काम करती थी पीडि़ता
पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीडि़ता एक महिला इंस्पेक्टर के घर में काम करती थी। इस इंस्पेक्टर के यहां आरक्षक माधव सिंह का आना जाना है। इस दौरान महिला इंस्पेक्टर घर में नहीं थी। आरक्षक काम वाली लड़कों को अकेला पाकर अपने हवस का पूरा कर लिया। आरोपी आरक्षक ने लड़की को अकेला पाकर जबरन अनाचार किया।

उजागर करने पर धोना पड़ेगा जान से हाथ
आरक्षक पीडि़त युवती को मामला उजागर करने पर उसे जान से मारने की धमकी दी थी। डरी सहमी से युवती दहशत की वजह से वह चुप रही। जिसका फायदा आरक्षक लगातार उठाता रहा और युवती से रोजाना शारीरिक शोषण करता था, लेकिन आरक्षक की मनमानी कम होने की बजाए बढ़ती ही जा रही थी।

आरक्षक की मनमानी पर युवती ने किया आवाज बुलंद
आखिरकार पीडि़त युवती ने थाना पहुंचकर पूरे मामले को महिला अधिकारियों के सामने बयां कर दिया। उसके आवेदन पर पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की। एफआईआर होने की खबर लगते ही आरोपी आरक्षक फरार हो गया। आरोपी उत्तरप्रदेश का रहने वाला बताया जा रहा है।

यह भी पढ़ें
कुदरत का कहर ! देवी-देवताओं की विदाई कर लौट रहा युवक दुनिया से हो गया विदा

लगातार कर रहे छानबीन
पुलिस उसकी मोबाइल नंबर को लगातार ट्रेस कर रही है। साथ ही उसके गृहग्राम सहित संभावित ठिकानों पर दबिश देने की तैयारी में है। थाना प्रभारी परमानंद ठाकुर ने बताया कि आरक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। पीडि़त युवती का मेडिकोलीगल भी करवाया गया। आरोपी की तलाश की जा रही है।

Home / Dantewada / युवती को अकेला पाकर आरक्षक अपनी हवस की भूख मिटाने ऐसे करता रहा हैवानियत की हदें पार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो