scriptजंगल में संदिग्ध युवक कर रहे थे ये गंदा काम, जब पहुंची पुलिस तो नजारा देख उड़ गए होश | Police raid in jashpur nagar forest area | Patrika News
दंतेवाड़ा

जंगल में संदिग्ध युवक कर रहे थे ये गंदा काम, जब पहुंची पुलिस तो नजारा देख उड़ गए होश

जिसके बाद मौके पर पहुंची ने जंगल में घेराबंदी कर बड़े मामले का खुलासा कर किया।

दंतेवाड़ाJan 24, 2019 / 07:07 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

जंगल में संदिग्ध युवक कर रहे थे ये गंदा काम, जब पहुंची पुलिस तो नजारा देख उड़ गए होश

जशपुरनगर/फरसाबहार. छत्तीसगढ़ के जशपुर नगर जिले में पुलिस ने लोगों की सूचना के बाद एक बड़े गिरोह को पर्दाफाश कर दिया है। हालांकि आरोपी पुलिस के आने की सूचना मिलते ही फरार हो गया। बताया जा रहा है कि कुछ संदिग्ध लोगों की गतिविधियां अचानक से बढ़ गई थी। स्थानीय लोगों को जब किसी गंदे काम का अंदेशा हुआ तो मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची ने जंगल में घेराबंदी कर बड़े मामले का खुलासा कर किया।
दअसल फरसाबहार थाना क्षेत्र के डोंगरीकोना जंगल में संदिग्ध लोगों की सूचना पर जब पुलिस वहां पहुंची, तो वे मौके का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस ने जंगल के पास 6 बाइक जब्त किया है। पुलिस संदिग्धों की पहचान और पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।
गणतंत्र दिवस पर सुरक्षा के लिहाज से पुलिस झारखंड व ओडि़सा के सीमावर्ती क्षेत्रों सहित अन्य क्षेत्रों में नजर बनाए हुए है और अपने सूचना तंत्र को भी सतर्क कर रखा है। जानकारी के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ लोग फरसाबहार से अंबाकछार के बीच डोंगरीकोना जंगल में बैठे हैं। सूनसान और घने जंगल में इतने लोगो के एकत्र होने की सूचना पाकर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। पुलिस के वहां पहुंचने की भनक लगते ही सभी संदिग्ध अपनी मोटरसाइकिलें छोड़कर वहां से फरार हो गए। इसके बाद पुलिस ने वहां खड़ी सभी मोटरसाइकिलों को जब्त कर थाने ले आई।
पुलिस अब यह पता लगाने में जुटी है कि मोटरसाइकिलें किनकी हैं और वे किस उद्देश्य से जंगल में एकत्र थे। जांच के दौरान पुलिस ने मोटरसाइकिलों के नंबर प्लेट के आधार पर पता लगाना शुरु कर दिया है। नंबर प्लेट को खंगालने के बाद ऐसी जानकारी मिल रही है कि इनमें से कुछ सरकारी कर्मचारी भी हैं। हालांकि अभी फरसाबहार पुलिस इस बारे में कुछ नहीं कह रही है। फरसाबहार के थाना प्रभारी ने बताया कि सभी की पहचान की जा रही है। अभी जांच के बाद ही इस बारे में स्पष्ट तौर पर कुछ कहा जा सकता है कि वे कौन लोग थे और सूनसान जंगल में एकत्र होने का उनका क्या उद्देश्य था।
इस संबंध में एसपी एसएल बघेल में ने बताया कि जंगल में कुछ लोग जुआं खेलने के लिए एकत्र हुए थे और उसी समय पुलिस के पंहुच जाने पर सभी ने अपनी मोटरसायकल को जंगल में ही छोड़ कर फरार हो गए थे। पुलिस ने सभी मोटर सायकल को जब्त कर लिया है।

Home / Dantewada / जंगल में संदिग्ध युवक कर रहे थे ये गंदा काम, जब पहुंची पुलिस तो नजारा देख उड़ गए होश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो