scriptमाओवाद के लिए सुर्खियों में रहने वाले इस शहर का लड़का पहुंचा मायानगरी, इस सीरियल में दिखा रहा हुनर | this city, who lives in the headlines for Maoism, has brought glory | Patrika News
दंतेवाड़ा

माओवाद के लिए सुर्खियों में रहने वाले इस शहर का लड़का पहुंचा मायानगरी, इस सीरियल में दिखा रहा हुनर

मायानगरी में पैर जमाना कठिन है, बुआ के लड़का गौरव सिंह ने लगातार उत्साहित किया। 2011 में मिस्टर छग बनने के बाद एक्टिंग करने का जुनून सवार हो गया।

दंतेवाड़ाMar 05, 2018 / 03:12 pm

Badal Dewangan

इस सीरियल में दिखा रहा हुनर
दंतेवाड़ा. दक्षिण बस्तर से अकर कोई खबर सूर्खियां बनती है तो वह होती है माओवाद की। लेकिन लाल आतंक के गढ़ दंतेवाड़ा के शिक्षक संजय सिंह का बेटा सारांश इन दिनों सोनी टीवी में धमाल मचा रहा है। मेरे सांई सीरियल में वह मुख्य भूमिका में भी है।
माता-पिता के साथ शहर के लोग भी बेहद खुश है
सोनी टीवी पर कलाकर के रूप में सारांश को देखकर माता-पिता के साथ शहर के लोग भी बेहद खुश है। फोन व बधाई आ रही है। पातररास में रहने वाले शिक्षक संजय बताते हैं, सारांश अभिनय के लिए स्कूल के दिनों से ही जिद करता आ रहा था। पैसा न होना व बेटे को माया नगरी से लगाव डरा भी रहा था।
प्रतियोगिता में हिस्सा लिया व मिस्टर छत्तीसगढ़ चुना गया
2011 में रायपुर की प्रतियोगिता में हिस्सा लिया व मिस्टर छत्तीसगढ़ चुना गया। यह भी उसने बिना बताए ही किया था। बीई करने के बाद बेंगलूरू में एक कंपनी में जॉब कर रहा था। कुछ दिनों बाद पता चला कि वह नौकरी छोड़ चुका है। इस पर डांट लगाई, तो उसने दो साल का वक्त मांगा। उसने कहा मुबई में जून 2017 से 2019 तक रहने दो। किसी तरह खाना व रहने का खर्च दो। यदि सफल हुए तो ठीक, नहीं तो जो कहेगें वहीं होगा। सोनी टीवी का सीरियल मेरे सांई में रोल देखकर बेहद खुशी मिल रही है।
मायानगरी में पैर जमाना आसान नहीं…
सारांश ने फोन हुई चर्चा में बताया, मायानगरी में पैर जमा पाना बड़ा कठिन है। माता-पिता नहीं चाहते थे, लेकिन बुआ के लड़का गौरव सिंह ने लगातार उत्साहित किया। 2011 में मिस्टर छग बनने के बाद एक्टिंग करने का जुनून सवार हो गया। इसके बाद 2013 में मिस्टर ओजस चुना गया। इसमें सभी टेंलेंट को देखा जाता है। अपनी एक्टिंग की रुचि को माता-पिता के सामने रखी। दो साल का वक्त मांगा। इसके लिए उन्होंने हां कर दी।
दवाई व औषधियों का भी विरोध करता है
दशमी क्रिएशन तक पहुंचाने में कास्टिंग डारेक्टर मानव ध्यान का बड़ा हाथ रहा। चम्पू टाइप का रोल करना था। मेरे सांई में एक ऐसा लड़का जिसे चिकन पॉक्स है। सांई बाबा इलाज करते हैं। उनकी दवाई व औषधियों का भी विरोध करता है। भगवान पर भरोसा करता हूं। छोटी सी जगह से निकल कर यहां तक आया और भगवान के साथ ही रोल करने का मिला। आगे थिएटर करूंगा, माता-पिता का आशीर्वाद रहेगा तो जरूर आगे बढ़ूंगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो