scriptबीमार पिता को देखने गए बेटे को माओवादियों ने उतारा मौत के घाट, फिर घर के बाहर फेंक दी लाश | young man killed by naxals in bijapur | Patrika News
दंतेवाड़ा

बीमार पिता को देखने गए बेटे को माओवादियों ने उतारा मौत के घाट, फिर घर के बाहर फेंक दी लाश

माओवादियों ने ग्रामीण को पुलिस मुखबीरी करने का आरोप लगाकर हत्या की है।

दंतेवाड़ाFeb 14, 2019 / 04:26 pm

चंदू निर्मलकर

CG News

बीमार पिता को देखने गए बेटे को माओवादियों ने उतारा मौत के घाट, फिर घर के बाहर फेंक दी लाश

बीजापुर. नक्सल प्रभावित क्षेत्र मिरतुर थाना में अपने बीमार पिता को देखने गए पुत्र को माओवादियोंं ने अपहरण के बाद उसकी दर्दनाक हत्या कर दी है। माओवादियों ने ग्रामीण को पुलिस मुखबीरी करने का आरोप लगाकर हत्या की है। हाल ही में युवक की शादी हुई थी।

शव को घर के बाहर फेंका
मिली जानकारी के अनुसार 4 फरवरी को मिरतुर निवासी रंजु ओयामी (28) अपने पिता पाण्डू को देखने ग्राम बेचापाल गया था। जिसका 5 फरवरी को माओवादियों ने वापस अपने घर मिरतुर आते समय पुलिस मुखबीरी का आरोप लगाकर अपहरण कर लिया। जिसकी 8 फरवरी की रात को करीबन 12 से 5 बजे के मध्य बेचापाल गायतापारा के पास टंगिया, डण्डा से मारपीट कर हत्या कर दी और शव को घर के बाहर फेंक दिया।

माओवादियों के खिलाफ मामला दर्ज
मृतक ग्राम बेचापाल का निवासी है व विवाह उपरान्त ग्राम मिरतुर में घर बनाकर निवासरत था। जो अपने पिता के स्वास्थ्य खराब होने की सूचना पर गृहग्राम बेचापाल देखने गया था। बीजापुर एसपी मोहित गर्ग ने बताया कि अज्ञात माओवादियोंं के खिलाफ मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है।

Home / Dantewada / बीमार पिता को देखने गए बेटे को माओवादियों ने उतारा मौत के घाट, फिर घर के बाहर फेंक दी लाश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो