scriptछात्राओं की पिटाई मामले में नौ गिरफ्तार,अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी | 9 accused arrested in supaul 34 school girls brutal beating case | Patrika News
दरभंगा

छात्राओं की पिटाई मामले में नौ गिरफ्तार,अन्य आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस कर रही छापेमारी

तीन थानों की पुलिस मिलकर शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है…

दरभंगाOct 08, 2018 / 03:14 pm

Prateek

(सुपौल/दरभंगा): कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय के छात्रावास में घुसकर 34 छात्राओं की बुरी तरह पिटाई करने के मामले में पुलिस ने नौ आरोपी छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है। शेष आरोपियों की धर पकड़ के लिए पुलिस सघन छापेमारी कर रही है। छेड़खानी का विरोध करने पर आरोपियों ने शनिवार देर शाम छात्रावास में घुसकर 34 छात्राओं की बुरी तरह पिटाई की थी। सभी घायलों का त्रिवेणीगंज अस्पताल में इलाज चल रहा है। इनमें 14छात्राओं की हालत गंभीर बनी हुई है।


अन्य आरोपियों धरपकड़ के लिए हो रही छापेमारी

दरभंगा रेंज के आईजी पंकज दराद और सुपौल एसपी मृत्युंजय चौधरी स्कूल परिसर में ही कैंप कर रहे हैं। इस मामले में स्कूल की प्रधानाचार्या ने 19 लोगों के खिलाफ नामज़द प्राथमिकी दर्ज़ करा रखी है। तीन थानों की पुलिस मिलकर शेष आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सघन छापेमारी कर रही है।


छात्राओं से कर रहे थे छेड़खानी,विरोध करने पर की थी मारपीट

बता दें कि स्कूल छात्रावास में रहकर सौ से अधिक छात्राएं पढ़ाई करती हैं। आरोपी अक्सर स्कूल और छात्रावास की छात्राओं से छेड़खानी किया करते थे। शनिवार शाम को छात्राएं स्कूल फील्ड में खेल रही थीं कि आरोपी युवक पहुंचकर छेड़खानी करने लग गए। छात्राओं ने इसका जबर्दस्त विरोध किया और उन्हें खदेड़ भगाया। देर शाम युवकों ने अभिभावकों के साथ छात्रावास में घुसकर 34 छात्राओं को बुरी तरह पीट डाला। इनमें 14 छात्राएं गंभीर हैं। सभी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो