25 टीमें करेंगी संक्रमितों की पहचान व इलाज


हर टीम में एक-एक डॉक्टर व मेडिकल स्टाफ होगा शामिल

25 teams will identify and treat the infected, news in hindi, mp news, datia news

दतिया . कोरोना वायरस से निपटने के लिए जिला प्रशासन ने तैयारियां तेज कर दी हैं। अब संंक्रमित व संदिग्ध लोगों की सूचना मिलने पर टीम मौके पर पहुंचेगी और उसे लेकर अस्पताल जाएगी। कलेक्टर के निर्देश पर विभाग ने 25 टीमें बनाई हैं। हर टीम में एक-एक डॉक्टर व अन्य पैरामेडिकल स्टाफ रहेगा ताकि लोगों को परेशानी का सामना न करना पड़े। इसके लिए जिला प्रशासन ने उनकी सुविधा के लिए 25 चार पहिया वाहन किराए पर लिए हैं। ये टीमें विशेष रूप से कॉल पर काम करेंगीं।

बुधवार शाम प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह ने अधिकारियों को वीसी के माध्यम से निर्देश दिए कि जनता की सुविधाओं का ध्यान रखा जाए। कलेक्टर रोहित सिंह ने निर्देशित कि या कि अति आवश्यक सामग्री जैसे किराना, सब्जी व दवाइयों की होम डिलेवरी की व्यवस्था की जाए। इतना ही नहीं सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा जाए। मुनादी कराई जाए।
तीन ट्रैक्टर में सवार होकर निकले मजदूर : तीन ट्रैक्टर-ट्रालियों में सवार होकर एक सैकड़ा से ज्यादा मजदूर दिल्ली से आए और ललितपुर के लिए रवाना किए। ट्रेन व बसें बंद होने से उन्हें ठेकेदार ने टै्रक्टर-ट्राली से भेजा। पहले तो गोराघाट पुलिस ने उनका परमिट बनाया तो बाद में उनकी जांच चिरूला थाना पुलिस ने की।

यहां मिलेगी सब्जी
इंदरगढ़. बुधवार सुबह शीतलामाता मंदिर के पास लगी सब्जी मंडी में लोगों की बेतहाशा भीड़ के बाद नगर परिषद प्रशासन ने व्यवस्थाएं बदल दी हैं। अब नगर में ग्वालियर रोड स्थित तहसील के पास, दतिया रोड स्थित स्टेडियम के पास व स्टेट बैंक के पास तीन स्थानों पर सब्जी बिक्रेता बैठेंगे। यहां 30-30 दुकानें संचालित होंगी।

संजय तोमर Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned