अज्ञात वाहन ने बाइक को मारी टक्कर, बरात से लौटे दूल्हे के भाई की मौत

दो चाचा घायल, घर और गांव में पसरा मातम

By: हुसैन अली

Published: 11 Jun 2021, 10:56 PM IST

दतिया. घर में दुल्हन की अगुवानी के लिए चल रही तैयारियों के बीच एक दुखद खबर ने ग्राम मुरेरा के यादव परिवार सहित पूरे गांव को शोक में डुबो दिया। शुक्रवार सुबह 5 पांच बजे न्यू कलेक्ट्रेट के पास एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकल में टक्कर मार दी। टक्कर से दूल्हे के भाई की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना में मृतक के साथ मोटरसाइकिल पर उसके दो चाचा भी थे। दोनों की हालत गंभीर है। घायलों को उपचार के लिए ग्वालियर रैफर किया गया है।

ग्राम मुरेरा निवासी प्रताप सिंह यादव के लडक़े की शादी थी। बारात गुरुवार को निवाड़ी के पास एक गांव में गई थी। बारात में प्रताप के भाई पंचम यादव एवं शांति यादव पुत्रगण भवानी सिंह यादव तथा उसका भतीजा दीपेंद्र पुत्र रामसिंह यादव भी गए थे। बारात में शामिल होने के बाद दतिया आ गए। तीनों सुबह के समय बाइक से वापस गांव जा रहे थे, लेकिन कलेक्ट्रेट के पास किसी अज्ञात वाहन ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मार दी। घटना में दीपेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई तथा उसके चाचा पंचम व शांति घायल हो गए। सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक व घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

चार पहिया वाहन से गए थे बरात में

मृतक दीपेंद्र और उसके चाचा शांति व पंचम गुरुवार को गांव से दतिया तक मोटरसाइकिल से आए थे। दतिया में वह चार पहिया वाहन से बारात में शामिल होने गए और बाइक दतिया में रख गए। सुबह के समय वह वापस आ गए और बाइक उठा कर वापस गांव की ओर रवाना हो गए, लेकिन रास्ते में हादसा हो गया। वाहन की टक्कर से दीपेंद्र उछलकर सडक़ किनारे लगी रैलिंग पर जा गिरा। गर्दन में गहरी चोट आई और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का पोस्टमॉर्टम कराने के उपरांत परिजनों को सौंप दिया है। अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

हुसैन अली
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned