scriptबस की टक्कर से सब्जी विक्रेता की मौत | Bus hits to Vegetable vendor, death | Patrika News
दतिया

बस की टक्कर से सब्जी विक्रेता की मौत

शहर के राजगढ़ चौराहा पर सब्जी की दुकान संचालित करने वाला युवक जब रविवार की दोपहर बाइक से अपने गांव जा रहा था।  रोंग साइड से आ रही बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक में सामने से टक्कर मार दी।

दतियाOct 05, 2015 / 05:07 pm

ग्वालियर ऑनलाइन

Vegetable Vendor Dead

Vegetable Vendor Dead

दतिया। शहर के राजगढ़ चौराहा पर सब्जी की दुकान संचालित करने वाला युवक जब रविवार की दोपहर बाइक से अपने गांव जा रहा था, तभी झांसी-ग्वालियर हाईवे पर रघुराज ढावा के सामने रोंग साइड से आ रही बस के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए बाइक में सामने से टक्कर मार दी।

इससे बाइक चालक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस ने बस को घटना स्थल से जब्त किया है। घटना चिरुला थाना क्षेत्र की है। ग्राम चिंतुवा निवासी कप्तान सिंह (20) पुत्र भगवत प्रसाद रायकवार दतिया में राजगढ़ चौराहा पर सब्जी बेचने का कार्य करता था। 

रविवार को दोपहर कप्तान सिंह बाइक से सब्जी लेकर अपने गांव जा रहा था, जैसे ही वह झांसी-ग्वालियर हाईवे पर पहुंचा ही था कि रघुराज ढावा के सामने रोंग साइड से आ रही मुरली बस क्रमांक यूपी 93 ई 8209 के चालक ने तेजी से वाहन चलाते हुए कप्तान सिंह की बाइक में टक्कर मार दी। इससे कप्तान की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देकर बस चालक वाहन छोड़कर मौके से भाग गया। 

घटना की सूचना मिलते ही चिरुला थाना प्रभारी रोहित मिश्रा घटना स्थल पर पहुंचे और मृतक के शव को जिला चिकित्सालय पीएम के लिए भिजवाया और बस को जब्त कर थाने में रखवाया। घटना को देख वहां लोगों का जमावड़ा लग गया। घटना के समय झांसी की ओर आ रहे एडीम पीएस जाटव, एडीशनल एसपी जयवीर सिंह भदौरिया व एसडीओपी परमार घटना स्थल पर रुके और घटना की जानकारी लेते हुए शीघ्र ही मृतक के शव को पीएम के लिए भेजने के निर्देश दिए। पुलिस ने बस को जब्त कर अज्ञात चालक पर मामला दर्ज कर लिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो