scriptएक दर्जन गांवों से केबिल चोरी हुए | Cables were stolen from a dozen villages | Patrika News
दतिया

एक दर्जन गांवों से केबिल चोरी हुए

खेत पर लगी विद्युत केबिल को काट ले गए
Cables were stolen from a dozen villages, news in hindi, mp news, datia news

दतियाJun 03, 2020 / 11:42 pm

संजय तोमर

 खेत पर लगी विद्युत केबिल को काट ले गए  Cables were stolen from a dozen villages, news in hindi, mp news, datia news

एक दर्जन गांवों से केबिल चोरी हुए

दतिया. थाना इंदरगढ़ क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दो गांवो के एक दर्जन से अधिक किसानों की खेत पर लगी विद्युत केबिल को अज्ञात चोर काटकर चोरी कर ले गए। इसकी जानकारी किसानों को लगी तो सभी किसान विद्युत केबिल चोरी होने की शिकायत दर्ज कराने पुलिस थाना पहुंच गए और पुलिस ने शीघ्रही चोरी हुई विद्युत केबिल का पता लगाने की बात कही है।
जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के ग्राम नंदना एवं ग्राम लक्ष्मणपुरा के एक दर्जन से अधिक किसानों की उनके खेत पर लगी विद्युत केबिल अज्ञात चोर काटकर चोरी कर ले गए। जिसकी शिकायत किसानों ने पुलिस थाना में की है किसानों की फसल कटने के कारण खेत खाली पड़े हुए है किसानों केखेत सूचना पाकर उनके कुओं पर लगी विद्युत केबिल अज्ञात चोर काटकर ले गए।
इनके खेत से हुई चोरी
अज्ञात चोरों ने ग्राम नंदन के नंदकिशोर कुशवाहा की 30 फुट केबिल, रामप्रताप पटवा की 60 फुट, प्रान सिंह कुशवाहा की 25 फुट, हरप्रसाद अहिरवार की 30 फुट, अतर सिंह कुशवाहा की 20फुट, प्रीतम कुशवाहा की 40 फुट, अतर सिंह अहिरवार की 70 फुट, सीताराम पाल की 30 फुट, काजू पटवा की 25 फुट, रघुनाथ कुशवाहा की 20 फुट, केशव कुशवाहा की 40फुट एवं ग्राम लक्ष्मणपुरा के राममिलन यादव की 70 फुट, संतोष यादव की 40 फुट, भारत यादव की 30 फुट विद्युत केबिल काटकर चोरी कर ले गए। इससे किसानों का हजारों रूपए का नुकसान हुआ है। किसानों ने थाना पहुंचकर शिकायत करते हुएशीघ्र ही चोरों का पता लगाकर केबिल बरामद किए जाने की मांग की है।

Home / Datia / एक दर्जन गांवों से केबिल चोरी हुए

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो