scriptकार ने ऑटो में मारी टक्कर, आठ लोग घायल | Car collided with auto, eight people injured | Patrika News
दतिया

कार ने ऑटो में मारी टक्कर, आठ लोग घायल

नेत्र शिविर में जा रहे थे ग्रामीणजन
 

दतियाFeb 23, 2022 / 11:49 am

Avinash Khare

कार ने ऑटो में मारी टक्कर, आठ लोग घायल

कार ने ऑटो में मारी टक्कर, आठ लोग घायल

कार ने ऑटो में मारी टक्कर, आठ लोग घायल


नेत्र शिविर में जा रहे थे ग्रामीणजन

दतिया। लांच थाना क्षेत्र के ग्राम लांच में ग्रामीणजन ऑटो में सवार होकर सोनागिर में आयोजित नेत्र शिविर में उपचार कराने के लिए जा रहे थे तभी लांच गांव से निकलते ही गोराघाट मार्ग पर ग्राम तिघरू के पास सामने से आ रही कार के चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक वाहन को चलाते हुए ऑटो में टक्कर मार दी। इससेे ऑटो में सवार चार महिलाएं समेत आठ लोग घायल हो गए। घायलों में दो की हालत गंभीर होन पर दतिया रैफर किया गया है। घटना मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे की है।

जानकारी के अनुसार ग्राम लांच निवासी धर्मेन्द्र श्रीवास्तव की ऑटो से ग्रामीणजन मंगलवार की सुबह सोनागिर में आयोजित नेत्र शिविर में आंखो का ऑपरेशन कराने के लिए जा रहे थे। तभी सुबह करीब 10 बजे ऑटो ग्राम तिघरू के पास ही पहुंची थी तभी सामने से आ रही कार के चालक ने तेजी व लापरवाही पूर्वक वाहन को चलाते हुए ऑटो में टक्कर मार दी। कार की टक्कर लगने से ऑटो पलट गया और ऑटो चालक व चार महिलाएं समेत कुल 8 लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए इंदरगढ़ अस्पताल लाया गया। जहां ऑटो चालक धर्मेन्द्र (42) पुत्र रघुवीरशरण श्रीवास्तव एवं उसकी बृद्ध मां विमला देवी (70) पत्नी रघुवीरशरण श्रीवास्तव की हालत गंभीर होने पर प्राथमिक उपचार के बाद दतिया रैफर किया गया है। पुलिस ने घटना स्थल से वाहन को जब्त कर लिया है।

घटना में यह हुए घायल


ऑटो में कार की टक्कर लगने से ऑटो में सवार भूरी (75) पत्नी भग्गूराम चतुर्वेदी, वलराम (45) पुत्र भाग्गूराम, शिवा (12) पुत्र राजेश चतुर्वेदी, फोदल (70) पुत्र पुत्र लटोरे जाटव, विनिया (65) पत्नी फोदल जाटव, भग्गो (75) पुत्र बद्रीप्रसाद बघेल घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए इंदरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां घायलों का उपचार किया गया।

Home / Datia / कार ने ऑटो में मारी टक्कर, आठ लोग घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो