scriptदतिया जिला जेल परिसर को किया गया सेनेटाइज, विधायक ने की 20 लाख की मदद | district jail datia sanitized due to corona virus affect | Patrika News
दतिया

दतिया जिला जेल परिसर को किया गया सेनेटाइज, विधायक ने की 20 लाख की मदद

district jail datia sanitized due to corona virus affect : जिला स्वास्थ्य समिति के सहयोग से जिला जेल की सभी बैरिंग, स्नानागार, शौचालय आदि को सेनेटाइज किया गया

दतियाMar 29, 2020 / 03:46 pm

Gaurav Sen

district jail datia sanitized due to corona virus affect

district jail datia sanitized due to corona virus affect

दतिया। नोबल कोरोना/कोविड-19 की महामारी की भयावहता को दृष्टिगत रखते हुए परिसर को संक्रमण मुक्त बनाने के उद्देश्य से जेल अधीक्षक पी.एस. बड़ेरिया के नेतृत्व में सम्पूर्ण जिला जेल परिसर को सेनेटाइज करने हेतु कीटनाशक छिड़काव कर सुरक्षित करने का प्रयास किया गया।

जिला स्वास्थ्य समिति के सहयोग से जिला जेल की सभी बैरिंग, स्नानागार, शौचालय आदि को सेनेटाइज किया गया। सेनेटाइज करते समय उप जेल अधीक्षक ममता गौतम नार्वे, डॉ. केएम वरूण, पैरालीगल वॉलेंटियर रामजीशरण राय, जेल प्रियोत्तम भूरिया, विष्णु तोमर, चंदनसिंह, रामचंद्र दीक्षित व अजय व अन्य की उपस्थिति सराहनीय रही।

इसके पूर्व जेल में निरुद्ध बंदियों को कोरोना के संक्रमण से सुरक्षित करने के लिए संवेदनशील ऊर्जावान कलेक्टर रोहित सिंह के निर्देश पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एस.एन. उदयपुरिया, मनोज गुप्ता ने उप जेल अधीक्षक ममता नार्वे व पीएलव्ही रामजीशरण राय की मांग पर मास्क उपलब्ध कराए गए थे।

वहीं दूसरी ओर कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते प्रदेश में जनप्रितिनिधि प्रदेशवासियों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सहायता कर रहे है। इसी क्रम में भाजपा विधायक एवं पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने अपनी विधायक निधि से 20 लाख रूपए की राशि दी है। विधायक मिश्रा द्वारा दतिया जिले के कलेक्टर को लिखकर कहा है की वह अपनी विधायक निधि से दतिया निवासियों को कोरोना महामारी के संक्रमण की रोकथाम के लिए एवं क्षेत्रवासियों को आवश्यक स्वास्थ्य उपकरण उप्लब्ध कराने के लिए यह राशि दी है। इससे पहले सीएम शिवराजसिंह सहित सांसद प्रज्ञा ठाकुर,विवेक शेजवलकर एवं अन्य कांग्रेसी और भाजपा विधायकों ने अपनी सांसद एवं विधायक निधि से अपने क्षेत्र वासियों की सहायता के लिए कार्य कर रहे है। वहीँ भाजपा की ओर से राज्यसभा उम्मीदवार ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपनी ओर से 30 लाख रूपये दान किये है।

Home / Datia / दतिया जिला जेल परिसर को किया गया सेनेटाइज, विधायक ने की 20 लाख की मदद

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो