scriptFire in a raw house, goats and goods burnt | कच्चे मकान में लगी आग, बकरियां व सामान जला | Patrika News

कच्चे मकान में लगी आग, बकरियां व सामान जला

पटवारी मौके पर पहुंचे और बकरियों का पीएम पशु विभाग द्वारा कराया

 

 

दतिया

Published: January 28, 2022 07:51:48 pm

खूजा (दतिया). पण्डोखर थाना क्षेत्र के ग्राम पण्डोखर में हरिजन बस्ती निवासी एक व्यक्ति के कच्चे मकान में अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई। आग लगने से कमरे में बंधी बकरियों की मौत हो गई, वहीं गृहस्थी का सामान जल गया। घटना की सूचना पर पुलिस और राजस्व विभाग से पटवारी मुकेश मौके पर पहुंचे और बकरियों का पीएम पशु विभाग द्वारा कराया गया।
कच्चे मकान में लगी आग, बकरियां व सामान जला
कच्चे मकान में लगी आग, बकरियां व सामान जला
जानकारी के अनुसार ग्राम पण्डोखर के हरिजन बस्ती निवासी बालाधर केवट अपनी पत्नी के साथ रात्रि में खेत पर आवारा गायों से रखवाली करने गया था। वृद्ध मां अपने मायके गई हुई थी। घर पर ताला लगा हुआ था। कमरे में बकरियां बंधी हुई थी। तभी रात के समय अचानक आग लग गई और आग की चपेट में आने से चार बकरियों की मौत हो गई। वहीं कमरे में रखी दो क्विंटल मूंगफली, एक सिलाई मशीन, टीवी तथा नगदी एवं सोने-चांदी के जेवरात भी आग से जलकर नष्ट हो गए। वहीं छत धराशायी हो गई। बालाधर के मुताबिक आगजनी में उसका करीब दो लाख रुपए का नुकसान हुआ है।
बताया जाता है कि बालाधर बेहद गरीब है। आग कैसे लगी कुछ पता नहीं चल सका है। घटना की सूचना मिलने पर भाजपा जिला कार्यसमिति सदस्य रामकृष्ण गुर्जर, मंडल मंत्री अमर सिंह, चैटू कुशवाहा, पवन गुर्जर, सोनू गुर्जर मौके पर पहुंचे और पीडि़त को आश्वासन दिया कि वह शासन व प्रशासन से मदद दिलवाएंगे। वहीं क्षेत्रीय विधायक रक्षा संतराम सरोनिया ने पीडि़तो को उचित मुआवजा राशि दिलवाने की बात कही। उन्होंने कहा कि प्रशासन से बात कर वे पीडि़त को शीघ्र सहायता दिलवाने का प्रयास करेंगी।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.