scriptदतिया जिले में पांच नए कोरोना पॉजिटिव | Five new Corona positive in Datia district | Patrika News
दतिया

दतिया जिले में पांच नए कोरोना पॉजिटिव

संक्रमित डॉक्टर की पत्नी व कांग्रेस नेता, स्वास्थ्य कर्मी मिले पॉजिटिव
Five new Corona positive in Datia district, news in hindi, mp news, datia news

दतियाJul 12, 2020 / 11:44 pm

संजय तोमर

संक्रमित डॉक्टर की पत्नी व कांग्रेस नेता, स्वास्थ्य कर्मी मिले पॉजिटिव  Five new Corona positive in Datia district, news in hindi, mp news, datia news

दतिया जिले में पांच नए कोरोना पॉजिटिव

दतिया. जिले में कोरोना का संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। रविवार को प्राप्त हुई रिपोर्ट में पांच नए कोरोना के मरीज मिले हैं ।इनमें से एक पूर्व से संक्रमित डॉक्टर की पत्नी ,एक कांग्रेसी नेता ,एक स्वास्थ्य विभाग की कर्मचारी शामिल है । खास बात यह है कि चार में से तीन महिलाएं हैं। इसके साथ ही जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या 6 7 पर पहुंच गई है ।
रविवार की दोपहर लिए गए 106 सैंपल की रिपोर्ट आई ।रिपोर्ट मैं चार नए कोरोना संक्रमित मिले हैं ।इनमें से एक पूर्व से संक्रमित मेडिकल कॉलेज के डॉ.आशीष शर्मा की पत्नी आकांक्षा ,कांग्रेस के पूर्व प्रदेश सचिव महेश गुलवानी के साथ भोपाल गए कांग्रेस के नेता अनिल राज श्रीवास्तव ,शहर के एक कारोबारी की पत्नी डिंपल गुगोरिया एवं पूर्व में संक्रमित पाई गई डॉ रचना गुप्ता की दफ्तर में काम करने वाले सुमन श्रीवास्तव शामिल हैं। अभी 37 सैंपल की रिपोर्ट आना है। इसके साथ ही जिले में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 6८ पर पहुंच गई है। इनमें से 44 स्वस्थ हो चुके हैं व एक की मौत व 22 केस एक्टिव हैं।
अब दोपहर 12 बजे से पहले आएगी रिपोर्ट
सीएमएचओ डॉ एस एन उदयपुरिया के मुताबिक पूर्व में जांच के लिए गए सैंपल 106 सैंपल की रिपोर्ट दोपहर को आई इसमें चार नए कोरोना संक्रमित पाए गए हैं बाकी 102 की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। डॉ. उदयपुरिया के मुताबिक अब ग्वालियर से जो रिपोर्ट आएगी वह हर रोज दोपहर 12 बजे से पहले आ जाएगी ताकि देर शाम रिपोर्ट आने से आने वाली दिक्कतों से निजात मिल सके।

Home / Datia / दतिया जिले में पांच नए कोरोना पॉजिटिव

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो