scriptश्रद्धालुओं से भरा लोडिंग ऑटो पलटा, महिला मृत | Loading auto overturns with devotees, woman dead | Patrika News
दतिया

श्रद्धालुओं से भरा लोडिंग ऑटो पलटा, महिला मृत

लोडिंग वाहन में सवार होकर मंदिर से घर लौट रहे थे ।
Loading auto overturns with devotees, woman dead, news in hindi, mp news, datia news

दतियाJul 02, 2020 / 11:50 pm

संजय तोमर

लोडिंग वाहन में सवार होकर मंदिर से घर लौट रहे थे ।   Loading auto overturns with devotees, woman dead, news in hindi, mp news, datia news

श्रद्धालुओं से भरा लोडिंग ऑटो पलटा, महिला मृत

जिगना. लोडिंग वाहन में सवार होकर मंदिर से घर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरा ऑटो पलट गया। इसमें एक महिला की मौत हो गई और बच्चों समेत पांच घायल हो गए। घटना जिगना थाना क्षेत्र के गरेरा गांव के पास की है पुलिस ने ऑटो जब्त कर लिया शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
टीकमगढ़ जिले के पठारी गांव से लोडिंग ऑटो में सवार महिला और बच्चों समेत करीब 10 लोग जिगना थाना क्षेत्र के हथ लई गांव स्थित मंदिर पर बकरा पूजन करने आए थे । जब वह वापस अपने घर की ओर लौट रहे थे तभी गुरुवार की सुबह लोडिंग पलट गया हादसे में एक महिला सॉरी पाल(30) की घटनास्थल मौत हो गई जबकि बच्चों समेत 5 लोग घायल हो गए मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं घायलों को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया घायलो में बत्ती पाल, रानी पाल मुन्नी पाल , ममता पाल , विमला पायल शामिल हैं ।
10 थानों की पुलिस ने भी नहीं रोका

इन दिनों कोरोना संक्रमण चल रहा है। वाहनों में सीमित सवारियां बैठने की छूट है। ओवरलोडिंग नहीं की जा सकती बावजूद इसके टीकमगढ़ जिले से दतिया जिले में 10 थानों को पार करते हुए लोडिंग वाहन 93 ईटी 5629 हथलई पहुंच गया और यहां से वापस भी जा रहा था फिर भी ना तो किसी पुलिस ने उसको रोका और ना ही किसी चेक पोस्ट पर रोका गया जबकि इन दिनों सवारी वाहन में ही तीन सवारी बैठाने का प्रावधान है लोडिंग वाहन में तो सवारी बैठाने का प्रावधान ही नहीं।

Home / Datia / श्रद्धालुओं से भरा लोडिंग ऑटो पलटा, महिला मृत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो