scriptवृद्ध ने किया नाबालिग से दुष्कृत्य, गर्भ ठहरा तो हुआ खुलासा | minor girl become pregnant raped by old man | Patrika News
दतिया

वृद्ध ने किया नाबालिग से दुष्कृत्य, गर्भ ठहरा तो हुआ खुलासा

वृद्ध ने किया नाबालिग से दुष्कृत्य, गर्भ ठहरा तो हुआ खुलासा

दतियाMar 15, 2019 / 04:14 pm

Gaurav Sen

minor girl become pregnant raped by old man

वृद्ध ने किया नाबालिग से दुष्कृत्य, गर्भ ठहरा तो हुआ खुलासा

दतिया. एक वृद्ध लगातार नाबालिग से दुष्कृत्य करता रहा। इसका खुलासा पीडि़ता को गर्भ ठहरने पर हुआ। पुलिस ने मामला दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। घटना उनाव थाना क्षेत्र के ग्राम परासरी की है। पुलिस के अनुसार ग्राम परासरी निवासी मुकुंदी अहिरवार ने गांव की ही एक नाबालिग से दुष्कृत्य करता रहा। पलिस के अनुसार आरोपी विगत अक्टूबर माह से नाबालिग के साथ दुष्कृत्य कर रहा था।घटना का खुलासा पीडि़ता के परिजनों को गर्भठहरने पर हुआ। परिजनों ने पीडि़ता के साथ उनाव थाना पहुंच कर इसकी जानकारी दी।पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्जकर उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गुरूवार को न्यायालय में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

शराब समेत युवक गिरफ्तार
दतिया. बसई थाना पुलिस ने ग्राम ठकुरपुरा में पुलिया के पास दबिश देते हुएवहां अवैध रुप से शराब बेचने का कारोबार कर रहे युवक को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध आवकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है। जानकारी के अनुसार पुलिस को सूचना मिली थी कि ग्राम ठकुरपुरा में पुलिया के पास एक व्यक्ति अवैधरुप से शराब बेचने का कारोबार कर रहा है। पुलिस ने सूचना पर दबिश देते हुए मौके से प्रमोद (31) पुत्र इमरत लाल राजपूत निवासी ग्राम ठकुरपुरा को गिरफ्तार कर उसके पास से 29 क्वाटर देशी शराब के जब्त किए है। पुलिस ने जब्त की गई शराब की कुल कीमत 1740 रुपए बताईहै।

मारपीट की: भितरवार थाना क्षेत्र के तहसील प्रंागण में दो लोगो ने एक युवक की मारपीट कर दी। गौरीशंकर पुत्र प्रहलाद ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी धर्मेन्द्र उर्फ सोनू यादव व अज्ञात एक ने मारपीट कर दी। एक अन्य मामले में किरण रावत पत्नी कमलेश ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी बनियां उर्फ गजेन्द्र रावत और अरुण रावत ने मारपीट की है पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। वहीं बिजौली थाना क्षेत्र के ग्राम करगंवा में राजेन्द्र पुत्र फूलसिंह जाटव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गौरव जाटव पुत्र हेमसिंह ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। सिटी थाना क्षेत्र के सिमरिया टेकरी में चार लोगों ने एक युवक की मारपीट कर दी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। अर्जुन जाटव ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उसकी राजेश जाटव, दीपक जाटव, रवि जाटव ओैर जवाहर जाटव ने मारपीट कर दी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

 

Home / Datia / वृद्ध ने किया नाबालिग से दुष्कृत्य, गर्भ ठहरा तो हुआ खुलासा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो