scriptअफसर गंदगी फैलाने वालों पर बरसे | Officers rained on those who spread dirt | Patrika News
दतिया

अफसर गंदगी फैलाने वालों पर बरसे

सफाई न करने वाले दुकानदारों पर किया जुर्माना
Officers rained on those who spread dirt, news in hindi, mp news, datia news

दतियाNov 16, 2019 / 05:48 pm

संजय तोमर

सफाई न करने वाले दुकानदारों पर किया जुर्माना  Officers rained on those who spread dirt, news in hindi, mp news, datia news

अफसर गंदगी फैलाने वालों पर बरसे

दतिया . स्वच्छता अभियान के लिए हर रोज बाजारों में जा रहे अधिकारियों को शुक्रवार को कई दुकानों के आगे कचरे के ढेर लगे दिखे। इस पर टीम के सदस्य बेहद नाराज दिखे। दुकानदारों ने कचरा के लिए डस्टबिन नहीं रखे थे। इस पर अधिकारियों ने उन्हें समझाइश देते हुए जुर्माना भी लगाए । दुकानदारों पर कुल तीन हजार का जुर्माना ठोका। एक युवक से अधिकारियों का विवाद भी हुआ ।
जिला पंचायत के अतिरिक्त मुख्य कार्यपालन अधिकारी धनंजय मिश्रा , एसडीएम वीरेन्द्र बघेल ,सीएमओ बाबूलाल कुशवाहा बैंक के अधिकारी , समाजसेवी डॉ.राजू त्यागी समेत कई अन्य अधिकारी सुबह करीब नो बजे किलाचौक जा पहुंचे।
उन्होंने प्रकाश ट्रेडर्स द्वारा सफाई न करने व डस्टबिन न रखने के कारण दुकान मालिक पर एक हजार एक सौ रुपए का जुर्माना लगाया। वहीं लक्ष्मी गजक वाले ,मोहन किराना स्टोर, रवि किराना व सुरेश चंद्र हलवाई पर पांच-पांच सौ रुपए का जुर्माना ठोका। जब टीम किला चौक से चूनगर फाटक की ओर बढ़ी तो यहां भी बेतहासा गंदगी थी। यहां लोगों को समझाइश दी । इतना ही नहीं चूनगर फाटक से लेकर छोटे फव्वारे वाली सडक़ पर पाया कि यहां भी गंदगी व्याप्त थी। यहां स्कूल के पास भी गंदगी थी। यहां स्कूल संचालक से भी सफाई कराई।

Home / Datia / अफसर गंदगी फैलाने वालों पर बरसे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो