scriptथाना प्रभारी ने दरोगा के घर में की तोडफ़ोड़, पत्नी को भी पीटा | police incharg beat in daroga | Patrika News
दतिया

थाना प्रभारी ने दरोगा के घर में की तोडफ़ोड़, पत्नी को भी पीटा

एएसआई का आरोप : जमानत कराने के बाद भी धमका रहा है थाना प्रभारी

दतियाMay 08, 2018 / 06:15 pm

monu sahu

crime, police, beat, thread, datia news in hindi, mp news
दतिया. गुना के धरनावदा थाने में पदस्थ एएसआई राधेश्याम यादव की पत्नी की दतिया जिले के गोंदन पुलिस थाने के प्रभारी ने मारपीट की और घर का सारा सामान तोड़ दिया।


यह आरोप एएसआई राधेश्याम यादव ने लगाया है, जबकि दतिया पुलिस का कहना है कि उनके लडक़े मोनू यादव के विरुद्ध कई मामले पंजीबद्ध हैं। इन्हीं मामलों में मोनू के खिलाफ स्थाई वारंट के बाद मोनू की तलाश में गए थे तो उनके घर पर हथियार मिलने की बात पुलिस कह रही है।एएसआई राधेश्याम यादव ने बताया कि उसका परिवार गोंदन थाना क्षेत्र में रह रहा है।
उसके बेटे के स्थाई वारंट निकलने पर कोर्ट से अग्रिम जमानत भी करा ली है। इसकी जानकारी मिलने के बाद गोंदन थाना प्रभारी पुष्पक शर्मा उस पर अलग-अलग दबाब बना रहे हैं और इसके चलते तीन मई को उनके घर पहुंचे और पत्नी को पीटने के बाद घर के सामान की तोडफ़ोड़ कर दी।
कहीं मेरे बेटे का एनकाउन्टर न कर दे

एएसआई यादव ने कहा कि उनको यह डर सता रहा कि कहीं गोंदन थाना प्रभारी उसके बेटे मोनू यादव का एनकाउन्टर न कर दे। उन्होंने कहा कि शर्मा के विरुद्ध कार्रवाई नहीं हुई और अगर मुझे न्याय नहीं मिला तो मैं इस प्रताडऩा से त्रस्त होकर आत्महत्या करने के लिए विवश होना पड़ेगा।
भतीजी की शादी नहीं करने दी

एएसआई कहना है कि मेरे घर में भतीजी की शादी थी, उसको लेकर थाना प्रभारी ने धमकी दी कि यहां शादी नहीं होने दूंगा। इसके बाद हम लोगों ने झांसी के मोठ में जाकर भतीजी की शादी की। इसके बाद से लगातार वह धमका रहा है।
मोनू पुत्र राधेश्याम यादव गोंदन थाना का स्थाई वारंटी है। यह २०११ से दो अपराधों में फरार है। इसको पकडऩे जब टीम पहुंची तो उसके घर से १२ बोर की दुनाली बंदूक जब्त की है। रही बात मारपीट करने की तो कानून के दायरे में कार्रवाई की गई है।
पुष्पक शर्मा, थाना प्रभारी गोंदन


मेरी जानकारी में यह बात आई है। मैंने आरोपी मोनू के पिता एएसआई राधेश्याम यादव से आवेदन मांगा है, उसकी हम जांच करा लेंगे, यदि यादव के लगाए आरोप सत्य होंगे और अगर गोंदन थाना प्रभारी दोषी पाए गए तो निश्चित कार्रवाई करेंगे।
मयंक अवस्थी पुलिस अधीक्षक दतिया

Home / Datia / थाना प्रभारी ने दरोगा के घर में की तोडफ़ोड़, पत्नी को भी पीटा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो