scriptरतनगढ़ सडक़ हादसा : हर तरफ मची चींख पुकार, आंख में आंसू और दिल में कोहराम | ratangarh mata mandir accident, one dead and 27 injured | Patrika News
दतिया

रतनगढ़ सडक़ हादसा : हर तरफ मची चींख पुकार, आंख में आंसू और दिल में कोहराम

ratangarh mata mandir accident : श्रद्धालु मां के दर्शन कर वापस अपने गांव आ रहे थे तभी ग्राम मरसेनी-चरोखरा मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई

दतियाOct 07, 2019 / 05:38 pm

monu sahu

ratangarh mata mandir accident, one dead and 27 injured

रतनगढ़ सडक़ हादसा : हर तरफ मची चींख पुकार, आंख में आंसू और दिल में कोहराम

दतिया। रतनगढ़ माता मंदिर से दर्शन कर ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर जब श्रद्धालु अपने गांव गढ़मऊ जिला झांसी उप्र के लिए वापस आ रहे थे तभी अचानक मरसेनी-चरोखरा मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे ट्रैक्टर में सवार एक युवक की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 27 लोग घायल हो गए। सभी घायलों को उपचार के लिए सेंवढ़ा व इंदरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना सोमवार की दोपहर करीब डेढ़ बजे भगुवापुरा थाना क्षेत्र की है। ग्राम गढ़मऊ जिला झांसी उप्र से आदिवासी समुदाय के लोग रविवार को रतनगढ़ माता मंदिर पर किराए का ट्रैक्टर-ट्रॉली कर दर्शनों के लिए पहुंचे थे।
breaking : श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी, तीन की मौत

सोमवार की सुबह श्रद्धालुजन मां के दर्शन कर वापस अपने गांव आ रहे थे तभी ग्राम मरसेनी-चरोखरा मोड़ पर ट्रैक्टर-ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। इससे ट्रैक्टर में सवार हेमंत आदिवासी 20 वर्ष निवासी शिवाजी नगर झांसी उप्र की मौत हो गई। वहीं ट्रॉली में सवार 40 सवारियों में से नैंसी 10 वर्ष,सुमन 30 वर्ष,ममता 16 वर्ष, रामकिशन 26 वर्ष एवं शिवा 24 वर्ष जातिगण आदिवासी निवासी ग्राम गढ़मऊ समेत 27 लोग घायल हो गए। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस एवं डायल 100 के माध्यम से घायलों को उपचार के लिए सेंवढ़ा एवं इंदरगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां घायलों का उपचार किया जा रहा है। घटना की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी है।
घर के दरवाजे पर खड़ी थी पुलिस, पलंग के नीचे और पत्नी के पीछे दुबके थे गुंडे

ratangarh mata mandir accident, one dead and 27 injured
हर तरफ मची चींख पुकार
घायल रामकिशन ने बताया कि ट्रैक्टर ट्रॉली पलटते ही हर तरफ चींख पुकार मच गई। तभी वहां से गुरज रहे कुछ लोग और आसपास के लोग तुंरत ही दौड़े और सभी घायलों को तुुंरत ही अस्पताल पहुंचाने में लग गए। साथ ही पुलिस और अस्पताल को भी घटना के संबंध में जानकारी दी।

Home / Datia / रतनगढ़ सडक़ हादसा : हर तरफ मची चींख पुकार, आंख में आंसू और दिल में कोहराम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो