scriptभोजन और राशन पाकर चेहरों पर आई मुस्कान | Smiles came on faces after getting food and ration | Patrika News
दतिया

भोजन और राशन पाकर चेहरों पर आई मुस्कान

जरूरतमंदों को राशन और भोजन बांटने आगे आए जनप्रतिनिधि व समाजसेवी

दतियाApr 01, 2020 / 08:58 pm

महेंद्र राजोरे

भोजन और राशन पाकर चेहरों पर आई मुस्कान

गरीबों के बीच राशन वितरण करते विधायक डॉ. मिश्रा।

दतिया. लॉकडाउन के दौरान लोगों को खाद्य संकट का सामना न करना पड़े इसके लिए समाजसेवियों द्वारा की जा रही जनसेवा मंगलवार को भी जारी रही। इस दौरान हाईवे से निकलने वाले मजदूरों को भोजन कराने के साथ गली-मोहल्लों में भी भोजन के पैकेट व खाद्य सामग्री वितरित की गई।

मंगलवार को विधायक एवं पूर्व मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने वार्ड क्रमांक 27 एवं 29 में लोगों को खाद्य सामग्री का वितरण किया। डॉ. मिश्रा ने लोगों से अनुरोध किया है कि वह घरों में ही रहें किसी को भूखा नहीं रहने दिया जाएगा। इसी क्रम में रोटरी क्लब ऑफ मिड टाउन के सदस्यों द्वारा शहर में तैनात पुलिसकर्मियों, झांसी पुल के नीचे व ग्वालियर रोड पर राहगीरों को भोजन के दो सौ पैकेट वितरित किए गए। वहीं साथी हाथ बढ़ाना ग्रुप द्वारा शुरू किए गए कैंपेन के तहत मंगलवार को भी कई लोगों ने जरूरतमंद लोगों की भोजन व्यवस्था के लिए गहोई वाटिका में राशन सामग्री दान की। मंगलवार को गहोई वाटिका में राशन सामग्री पहुंचाने वालों में राधेश्याम अग्रवाल आदि शामिल रहे।

गरीबों को देंगे फ्री दही-दूध
पूर्व पार्षद श्रीराम सेन द्वारा गरीब वर्ग के लोगों को निशुल्क दूध-दही की व्यवस्था की गई है। जरूरतमंद व्यक्ति दुकान पर जाकर फ्री दूध-दही प्राप्त कर सकता है।


गांवों में बांटा राशन
उनाव भाजपा मंडल अध्यक्ष रेशू दांगी द्वारा मंगलवार को ग्राम दुरसड़ा, डेरा एवं दुबाहा में ग्रामीणों को राशन सामग्री का वितरण किया गया। साथ ही ग्रामीणों को घर में ही रहने की समझाइश दी गई।

राशन के पैकेट बांटे
पूर्व विधायक रक्षा सरोनिया के पति संतराम सरोनिया ने ग्राम जादमपुर, बिछोंदना, सालोन ए तथा बैजापारा में पहुंच कर जरूरतमंदों को आटा, दाल, चावल के पैकेट वितरित किए। इस दौरान हरीओम त्रिपाठी, जीतू दांगी, जाहिद अली, रामकुमार पटेल, प्रमोद यादव, रज्जन पटेल, हेमू बुधौलिया आदि मौजूद रहे।

Home / Datia / भोजन और राशन पाकर चेहरों पर आई मुस्कान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो