scriptपरीक्षा देने जा रहे छात्रों पर कार सवार बदमाशों की फायरिंग | Student firing in punk | Patrika News
दतिया

परीक्षा देने जा रहे छात्रों पर कार सवार बदमाशों की फायरिंग

बीएससी का पर्चा देने जा रहे तीन छात्रों पर अज्ञात कार चालकों ने फायरिंग कर दी।

दतियाApr 25, 2018 / 11:07 pm

monu sahu

crime, police, student, fireing, datia news in hindi, mp news
दतिया. बीएससी का पर्चा देने जा रहे तीन छात्रों पर अज्ञात कार चालकों ने फायरिंग कर दी। गोली छात्रों के बाइक के टायर में लगी। हालांकि इस वारदात में किसी को गोली नही लग सकी। लेकिन क्षेत्र में सनसनी फैल गई। दहशत के कारण अस्पताल और कॉलेज परिसर में हड़बड़ी मच गई। घटना पीजी कॉलेज से कुछ ही दूरी पर दोपहर २ बजे की है।
पुलिस के मुताबिक बीएससी प्रथम सेमेस्टर के छात्र लव गुर्जर और इसका भाई कुश एवं एक साथपुष्पेन्द्र गुर्जर बाइक पर सवार होकर घर से कॉलेज की तरफ जा रहे थे। बुधवार की दोपहर करीब २.३० बजे जब इनकी बाइक अस्पताल तिराहा के पास पहुंची ही थी कि तो वहां पहले से ही खड़ी सफेद रंग की कार में सवार कुछ लोगों ने उन पर फायरिंग शुरु कर दी। कट्टे से निकली एक गोली छात्रों की बाइक के टायर में लगी और वह वहीं गिर पड़ी। अचानक हुएइस हमले से छात्र बौखला गए और तीन में से लव और कुश बाइक छोडक़र कॉलेज की तरफ भागे। जबकि पुष्पेन्द्र वहीं खड़ा रहा। हमलावरों ने पुष्पेन्द्र पर बंधी तौलिया हटाकर देखा तो उसे छोड़ दिया। उनका कहना था कि ये बो नही है। सूचना मिलने पर कोतवाली थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की परताल की। मौके पर पाया कि कारतूस के दो खोखे जमीन पर पड़े थे। फिलहाल पुलिस ने आवेदन ले लिया है। प्राप्त कर विवेचना शुरु कर दी है।

लाठी एवं सरियों से युवक को पीटा


दतिया. इंदरगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम पडऱी निवासी युवक जब ग्राम देलुआ किसी काम से गया हुआ था तभी पप्पू परिहार के घर के पास कुछ लोगों ने आकर उसका रास्ता रोक लिया और विवाद के चलते एकराय होकर उसके साथ लाठी एवं सरियों से मारपीट कर चोटें पहुंचाई। जानकारी के अनुसार ग्राम पडऱी निवासी सुनील पुत्र उत्तम यादव ने रिपोर्ट दर्ज कराईहै कि वह ग्राम देलुआ काम से गया हुआथा और जब अपने रास्ते जा रहा था तभी पप्पू परिहार के घर के पास आरोपी बबलू यादव, सतीश यादव, पवन यादव निवासी ग्राम गोंदन, बंटी यादव, कोमल यादव, रज्जन यादव, पुष्पेन्द्र यादव एवं पप्पू यादव निवासी ग्राम पडऱी ने उसका रास्ता रोक लिया तभी सुनील ने जब गालियों का विरोध किया तो आरोपियों ने लाठियों एवं सरियों से पीटा।उसके साथ मारपीट कर चोटें पहुंचाई एवं जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने सुनील की रिपोर्ट पर आरोपियों के विरुद्ध प्रकरणपंजीबद्ध कर लिया है।

Home / Datia / परीक्षा देने जा रहे छात्रों पर कार सवार बदमाशों की फायरिंग

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो