scriptलूट से पहले ही बदमाशों को कारोबारी ने पकड़ा | The businessman caught the miscreants even before the robbery | Patrika News
दतिया

लूट से पहले ही बदमाशों को कारोबारी ने पकड़ा

कट्टा दिखाकर बदमाश को बाइक से धमका रहे थे
The businessman caught the miscreants even before the robbery, news in hindi, mp news, datia news

दतियाJan 11, 2023 / 05:46 pm

संजय तोमर

लूट से पहले ही बदमाशों को कारोबारी ने पकड़ा

लूट से पहले ही बदमाशों को कारोबारी ने पकड़ा

दतिया. सिविल लाइन थाना क्षेत्र करन सागर के पास एक फल विक्रेता को कट्टों की नोक पर लूटने का प्रयास करने वाले दो बदमाशों को फरियादी और पुलिस की मदद से दबोच लिया गया। घटना सोमवार शाम की है। उनके खिलाफ लूट और आम्र्स एक्ट की धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।
भदौरिया खिडक़ी निवासी फल विक्रेता देवेंद्र कुशवाहा बम- बम महादेव पर फल का ठेला लगाता है। सोमवार की शाम वह अपने एक साथी के साथ बाइक पर सवार होकर जा रहा था ।तभी करन सागर के पास दो बदमाश बाइक पर सवार होकर आए। दोनों के हाथों में कट्टे लहरा रहे थे। दोनों ने मिलकर देवेंद्र की बाइक रोकी ।कट्टे की नोक पर लूटने का प्रयास किया लेकिन बाजी उलट गई।
फरियादी व उसका साथी दोनों पर हावी हो गए। मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई ।पुलिस आने की बात पता चली तो लुटेरों के हौसले पस्त हो गए। एसपी अमन राठौड़ व एएसपी कमल मौर्य के निर्देश पर सिविल लाइन थाना पु्लिस ने कार्रवाई की। देवेंद्र और उसके साथी ने पुलिस की मदद से दोनों को दबोच लिया।आरोपियों मे एकने अपना नाम रोहित यादव पुत्र पंचम यादव निवासी हीरा नगर कॉलोनी बताया। उसके कब्जे से 315 बोर का कट्टा व कारतूस बरामद किया। वहीं दूसरे आरोपी अमित कुशवाहा पुत्र रामसेवक निवासी उनाव रोड पास के कब्जे से देसी कट्टा एक ङ्क्षजदा कारतूस बरामद किया।

Home / Datia / लूट से पहले ही बदमाशों को कारोबारी ने पकड़ा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो