scriptदेशभक्त वीरों का उनाव मंडल ने किया सम्मान | Unav Mandal honored patriotic heroes | Patrika News
दतिया

देशभक्त वीरों का उनाव मंडल ने किया सम्मान

कवियों ने कोरोना के योद्धाओं का किया अभिनंदन

दतियाApr 14, 2020 / 07:12 pm

महेंद्र राजोरे

देशभक्त वीरों का उनाव मंडल ने किया सम्मान

सोहन अस्पताल के स्टाफ का फूलमालाओं से हुआ स्वागत।,सोहन अस्पताल के स्टाफ का फूलमालाओं से हुआ स्वागत।,सोहन अस्पताल के स्टाफ का फूलमालाओं से हुआ स्वागत।

उनाव/खूजा/भाण्डेर. भाण्डेर अनुभाग के ग्राम दुरसढ़ा थाना में पहुंचकर उनाव भाजपा मण्डल अध्यक्ष रेशू दांगी ने थाना प्रभारी समेत समस्त स्टाफ का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि आप लोग इस कोरोना महामारी की लड़ाई से लड़ रहे हैं और जीत भी हासिल करेंगे। आप लोग परिवार को छोड़कर दिनरात गांव-गांव जाक लोगों से अपील कर रहे है कि आप अपने घर पर रहे और सुरक्षित रहे। इस दौरान निहाल पटेल, रवि परिहार, छोटू रजक मौजूद रहे। सोहन अस्पताल का स्टाफ व डॉक्टर लगातार मरीजों का उपचार करने में लगे हैं। इसी को देखते हुए समाजसेवी बृजेन्द्र गौड़ ने सोहन अस्पताल के डॉ. आरपी कनेरिया, नरेन्द्र सिंह यादव, डॉ. इस्लाम खान, कंपाउण्डर श्रीप्रसाद जाटव, एएनएम शंकुतला खरे, धर्मलता बघेल, वंदना आंवले, अशोक कौरव, छत्रपाल कुशवाहा समेत आशा कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया। वहीं खूजा के हजारीबाग पर दतिया बॉर्डर पर लगे पुलिसकर्मी, राजस्व व अन्य अधिकारियों का सम्मान किया गया।
अंचल के कवियों ने साहित्यिक संस्था डॉ. शंकरलाल शुक्ल बुंदेली शोध संस्थान के आह्वान पर ऑनलाइन अभिव्यक्ति के माध्यम से कोरोना के नायकों का आभार व्यक्त करते हुए अभिनंदन किया। वरिष्ठ कवि राधाकृष्ण पाठक अतीत ने अभिव्यक्ति देते हुए कहा कि कोरोना की मार से रोता सब संसार, पहला वंदन जिनकी सेवा से स्वच्छ नगर घर द्वार, सेना सीमा पर, नर्स, डॉक्टर अस्पताल में, पुलिस दे रही पहरा इन्हीं के बलबूते पर होगा नया सबेरा, रखें हम सब इनका ख्याल, ये हैं सच्चे भारत मां के लाल। इसीक्रम में मंजूरे आलम, बुंदेली कवि लालजी योगी, वरिष्ठ साहित्यकार रवीन्द्र सत्यार्थी समेत कवियों ने अपनी-अपनी अभिव्यक्ति प्रस्तुत कर होंसला अफजाई की।

Home / Datia / देशभक्त वीरों का उनाव मंडल ने किया सम्मान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो