scriptगला दबाकर व सिर कुचलकर युवक की हत्या | Young man killed by strangling and crushing his head | Patrika News
दतिया

गला दबाकर व सिर कुचलकर युवक की हत्या

गोपालदास की टोरिया के पास मिली युवक की लाश

दतियाNov 12, 2019 / 11:34 pm

महेंद्र राजोरे

गला दबाकर व सिर कुचलकर युवक की हत्या

युवक की लाश को पीएम के लिए ले जाते परिजन।

दतिया. लाला का ताल गोपालदास की टोरिया के पास मंगलवार की सुबह एक युवक की लाश बरामद की गई। पुलिस को प्राप्त हुई शॉर्ट पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवक की गला दबाकर और सिर कुचलकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। हत्या किसने और क्यों की, यह अभी स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर रही है।
लाला का ताल स्थित वाटर स्पोट्र्स सेंटर के रास्ते पर मंगलवार की सुबह सैर पर जाने वाले लोगों को एक अज्ञात युवक की लाश दिखाई दी। लाश पड़ी होने की जानकारी धीरे-धीरे तालाब के नीचे स्थित दलित बस्ती तक पहुंची तो कुछ ही देर में वहां लोगों की भीड़ इक_ा होना शुरू हो गई। मृतक की पहचान तालाब के नीचे दलित बस्ती में रहने वाले अरविंद पुत्र कल्लू जाटव (27) के रूप में हुई। सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुुंच कर शव को कब्जे में लिया तथा घटना स्थल का निरीक्षण कर साक्ष्य एकत्रित किए। मौके पर एसडीओपी गीता भारद्वाज, टीआई कोतवाली योगेंद्र सिंह दांगी, एफएसएल अधिकारी सतीश मान मौके पर पहुंचे। इस दौरान स्निफर डॉग को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने लाश का बारीकी से निरीक्षण किया तो उसके सिर तथा गले में चोट के निशान पाए गए। टीआई कोतवाली योगेंद्र सिंह दांगी ने बताया कि मृतक की शॉर्ट पीएम रिपोर्ट प्राप्त हो गई है। रिपोर्ट में युवक की सिर कुचलकर व गला दबाकर हत्या किए जाने की बात सामने आई है। इस आधार पर हत्या का मामला दर्ज कर विवेचना में लिया जा रहा है।
आठ माह से मायके में रह रही पत्नी
मृतक के भाई संदीप और दीपक ने बताया कि अरविंद कारीगरी करता था। उसकी शादी चार साल पहले डबरा निवासी ललिता के साथ हुई थी, लेकिन आठ माह से उसकी पत्नी मायके में रह रही है। मृतक के परिजनों के अनुसार वह आठ दिन पहले कहीं चला गया था और फोन पर झांसी में होने की जानकारी दे रहा था। सोमवार को दोपहर के समय वह घर आया था। इसके बाद फिर चला गया। सुबह उसकी लाश बरामद की गई। परिजनों ने भी किसी पर हत्या किए जाने का संदेह जाहिर नहीं किया है।

Home / Datia / गला दबाकर व सिर कुचलकर युवक की हत्या

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो