scriptकार की टक्कर से बाइक रिक्शों में सवार 11 घायल | 11 rider injured in bike rickshaw due to car collision | Patrika News
दौसा

कार की टक्कर से बाइक रिक्शों में सवार 11 घायल

11 rider injured in bike rickshaw due to car collision: चालक मौके पर ही छोड़ भागा कार

दौसाDec 09, 2019 / 09:20 am

gaurav khandelwal

कार की टक्कर से बाइक रिक्शों में सवार 11 घायल

कार की टक्कर से बाइक रिक्शों में सवार 11 घायल

दौसा. शहर के जयपुर बायपास कृष्णा धर्मकांटे के समीप रविवार दोपहर बाद एक कार की टक्कर से दो बाइक रिक्शों में सवार 11 जने घायल हो गए। सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचा कर इलाज कराया गया।
11 rider injured in bike rickshaw due to car collision


कोतवालीथाने के कर्णसिंह ने बताया कि बायपास पर कृष्णा धर्मकांटे के समीप एक मोटरसाइकिल रिक्शा आगे चल रहा था और उसके पीछे एक बाइक रिक्शे को और बांध रखा था। दोनों ही बाइक रिक्शों में सवारियां बैठी थी। एक रिक्शे का टायर निकल गया और वह भी अनियंत्रित हो गया। भरतपुर की ओर से आ रही कार ने एक रिक्शे को टक्कर मार दी।
11 rider injured in bike rickshaw due to car collision


कोतवाली थाना पुलिस ने बताया कि इस सड़क दुघर्टना में महुवा के धौलखेड़ा निवासी किशनलाल (50), रानि (27), रमेश (6), गोरंती (30) , शकीना (6), चायना (5),राकेश (7), काजल (8), मंसी (29), मनराज (6 माह) व राजेश (3 माह) घायल हो गए। पुलिस की सूचना पर एम्बुलेंस 108 चालक राजेश कुमार ने बताया कि घायलों को तुरंत जिला अस्पताल में पहुंचा। हादसे के बाद काफी देर तक यातायात व्यवस्था बाधित रही। कार चालक कार को छोड़ कर फरार हो गया। कोतवाली थाना पुलिस ने कार को जब्त कर लिया।
11 rider injured in bike rickshaw due to car collision

चारा एवं अनाज जला


बादीकुई. उपखण्ड क्षेत्र के बास बिवाई के एक घर में लगी आग से चारा, अनाज एवं अन्य सामान जलकर राख हो गया। सूचना पर नगरपालिका की दमकल ने मौके पर पहुंच आग पर काबू पाया। रामसिंह यादव ने बताया कि सुशील कुमार के घर में लगी आग से कुट्टी(चारा) जल गया। इसके अलावा अन्य घरेलू सामान एवं टीन शैड़ भी जल गया। ग्रामीणों ने मिट्टी एवं पानी डालकर आग बुझाने का प्रयास किया, लेकिन आग की लपटें तेज बढ़ जाने से काबू नहीं पाया जा सका। बाद में दमकल ने आग पर काबू पाया।

Home / Dausa / कार की टक्कर से बाइक रिक्शों में सवार 11 घायल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो