script25 लाख के सरसों तेल से भरा ट्रक बरामद, मुख्य सरगना भी दबोचा | 25 lakhs of mustard oil recovered from the truck, the main gangster al | Patrika News
दौसा

25 लाख के सरसों तेल से भरा ट्रक बरामद, मुख्य सरगना भी दबोचा

कोतवाली थाना पुलिस ने अलवर के मालाखेड़ा से किया ट्रक बरामद, जीपीएस से ट्रक की लोकेशन हुई ट्रेस,जयपुर से पश्चिम बंगाल पहुंचाना था तेल

दौसाJul 18, 2019 / 08:34 pm

Mahesh Jain

25 लाख के सरसों तेल से भरा ट्रक बरामद, मुख्य सरगना भी दबोचा

25 लाख के सरसों तेल से भरा ट्रक बरामद, मुख्य सरगना भी दबोचा

दौसा. जयपुर से सरसों के तेल के पाउचों से भर कर दौसा होते हुए पश्चिम बंगाल जा रहे एक ट्रक को माल समेत लूट कर ले जाने वाले मामले में कोतवाली थाना पुलिस को 24 घंटे से पहले ही सफलता मिल गई। कोतवाली थाना पुलिस ने ट्रक को बरामद कर लूट के मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया है।
कोतवाली थाना प्रभारी गणपतराम चौधरी ने बताया कि 17 जुलाई शाम को एक ट्रक, जिसमें 26 हजार लीटर सरसों का तेल एक-एक किलो के पाउचों में भर कर जयपुर से पश्चिमी बंगाल ले जाया जा रहा था। तेल की कीमत करीब 25 लाख रुपए बताई जा रही है। बुधवार रात को ट्रक दौसा होकर निकला। सैंथल पुलिया के नीचे दो कारों में सवार लुटेरों ने ट्रक को रोक कर चालक व परिचालक को बंधक बना लिया और वे ट्रक को अलवर की ओर ले गए। लुटेरे चालक व परिचालक झारखण्ड निवासी महेन्द्र यादव व नीलकंठ ठाकर को अलवर जिले के मालाखेड़ा थाने के माधोगढ़ के समीप पटक गए।
चालक व परिचालक ने स्थानीय पुलिस को सूचना दी। वहां की पुलिस ने कोतवाली थाना पुलिस को सूचना दी। इधर ट्रक मालिक ने कोतवाली थाना पुलिस को बताया कि उनके ट्रक में जीपीएस लगा हुआ है। जीपीएस के आधार पर ट्रक की लोकेशन ली। इस प्रकार दौसा कोतवाली टीम व अलवर पुलिस की टीमों ने ट्रक को बरामद कर मुख्य आरोपी मालाखेड़ा निवासी अजय साहू को गिरफ्तार कर लिया है।
दौसा कोतवाली थाने की टीम में उपनिरीक्षक महेन्द्र, हैडकांस्टेबल प्रदीप राव, कांस्टेबल लोकेश, राजेन्द्र व हीरालाल मौजूदथे।
करंट से विवाहिता की मौत
मानपुर. बावनपाड़ा गांव में बुधवार शाम करंट लगने से एक विवाहिता की मौत हो गई। थानाप्रभारी कुशाल सिंह ने बताया कि सुमन गुर्जर (21) पुत्री प्रहलाद सिंह गुर्जर निवासी बावनपाड़ा देर शाम ट्यूबवैल चालू करने के दौरान करंट लग गया। जिसे उपचार के लिए राजकीय सामुदायिक अस्पताल सिकंदरा भर्ती कराया। जहां से उसे जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया, लेकिन उसने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। गुरुवार सुबह पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया। इस संबंध में मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
25 लाख के सरसों तेल से भरा ट्रक बरामद, मुख्य सरगना भी दबोचा

Home / Dausa / 25 लाख के सरसों तेल से भरा ट्रक बरामद, मुख्य सरगना भी दबोचा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो